×

Social Media: मसाज का आनंद लेती गिलहरी, क्या आपने देखा, वीडियो हो रहा खूब वायरल

Social Media: सोशल मीडिया पर इन दिनो गिलहरी का मसाज तेजी से वायरल हो रहा है।

Ragini Sinha
Published By Ragini Sinha
Published on: 19 Nov 2021 12:39 PM GMT
social media latest news
X

Social Media : मसाज का आनंद लेती गिलहरी, वीडियो हो रहा खूब वायरल (Instagram video)

Social Media: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज कुछ न कुछ फनी वीडियो (funny Video) वायरल होते रहते हैं, जो आपका दिन खुशनुमा बना देते हैं। ये वीडियो (video viral) को देखने के बाद कभी - कभी आप हंसने पर मजबूर हो जाते हैं, तो कभी-कभी आप चौंक जाते हैं। वहीं, इन वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मजेदार रिएक्शेन भी देते हैं। इसी को देखते हुए सोशल मीडिया (Social Media Trending Video) पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला गिलहरी का मसाज कर रही है। वहीं, गिलहरी मसाज का पूरा आनंद लेती हुई दिखाई दे रही है। वहीं, वीडियो में आप ये भी सुनते हुए नजर आएंगे कि जब महिला गिलहरी को मसाज दे रही होती है, तो गिलहरी कहती है don't touch me ये लाइन गिलहरी बार-बार महिला को कहती है, लेकिन महिला फिर भी उसका मसाज करती रहती है। लास्ट में गिलहरी महिला को काटने की कोशिश करती है। ये वीडियो सोशल मिडिया पर काफी ट्रेंड कर रह है।

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है

इस वीडियो को #tigers.clip के नाम से इंस्टाग्रम पेज पर पोस्ट किया गया है। साथ ही वीडियो में कैप्शन देते हुए लिखा है कि इस वीडियो पर आप कैप्शन दीजिए। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को पोस्ट होती है 136 लाइक्स मिल चुके हैं। आपको ये वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। newstrack आपको ऐसे ही और मजेदार वीडियो दिखाता रहेगा। बस हमारे साथ जुड़े रहिए।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story