×

Social Media Viral Video : एग्जाम में चीटिंग का वायरल हो रहा देसी जुगाड़, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे Shocked

Social Media Viral Video : अभी बच्चों के फाइनल एग्जाम होने वाले हैं। ऐसे में कुछ बच्चों को पढ़ने में मन नहीं लगता है, लेकिन उन्हें बिना पढ़े पास भी होने की चाहत है। इसी से जुड़ा ये वीडियो है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 2 Jan 2022 9:01 AM GMT
Social Media Viral Video
X

चीटिंग का देसी जुगाड वायरल (Social Media)

Social Media Viral Video : कोरोना वायरस को देखते हुए सभी से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की जा रही है। वहीं, लोग मास्क, सैनीटाइजर और सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रख रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में चीटिंग का देसी जुगाड दिखाया गया है। आइए आगे देखते है।

बच्चों के लिए वायरल हो रहा ये वीडियो

बता दें कि अभी बच्चों के फाइनल एग्जाम होने वाले हैं। ऐसे में कुछ बच्चों को पढ़ने में मन नहीं लगता है, लेकिन उन्हें बिना पढ़े पास भी होने की चाहत है। इसी से जुड़ा ये वीडियो है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी कहेंगे कि जिसे इस बच्चे ने तो आपदा को अवसर में तब्दील कर लिया।

चीटिंग करने का देसी जुगाड

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कई सारे स्टूडेंट्स एग्जाम दे रहे हैं। इन्हीं में से एक स्टूडेंट ऐसा है जो अनोखे तरीके से चीटिंग कर रहा होता है। उसके चीटिंग करने के अंदाज को आप देखेंगे तो आपका सर चकरा जाएगा। वो स्टूडेंट अपने मास्क को बार बार मुंह से हटा रहा था और उत्तर लिख रहा था क्योंकि उस स्टूडेंट ने मास्क के अंदर आंसर लिखा था। उसी को देखकर वह आंसर लिख रहा होता है।

लोगों को पसंद आ रहा ये जुगाड

वायरल वीडियो पर इस जुगाड को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, कई यूजर्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कोई कल्पना ही नहीं कर सकता कि नकल इस प्रकार भी हो सकती है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये है आपदा को अवसर में तब्दिल करने का तरीका। इसके अलावा बहुत सारे यूजर इसपर कॉमेंट कर रहे है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story