×

Viral Video: क्या आपने भी खेला है बचपन का ये खेल, नए अंदाज में ऐसे खेलें अब

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों बचपन का खेल जीरो काटा नए अंदाज में खेलने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Nov 2021 10:03 AM GMT
Social media viral video
X

क्या अपने भी खेला है बचपन का ये खेल, नए अंदाज  (instagram)

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कभी ये वीडियो काफी मजेदार होते हैं, तो कभी कभी चौकाने वाले होते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं, ये खेल आपको आपके बचपन की याद भी दिला देगा। वीडियो को देखकर काफी लोगों को अपने बचपन की याद भी आई होगी। बता दें की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो शख्स बचपन का खेल 'जीरो काटा' खेलते हुए नजर आ रहा हैं। ये शख्स दीवार पर फूटबॉल की सहायता से जीरो काटा खेलते हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। वहीं, कुछ लोगों को ये वीडियो देखकर अपने बचपन की याद आ गई। आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं, newstrack आपको आगे भी ऐसे ही मजेदार मजेदार वीडियो दिखाता रहेगा।

बचपन के खेल का वीडियो वायरल

इस वीडियो को #the4acadmy नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 106k लाइक्स मिल चुके हैं । वहीं, 544 लोगों ने कमेंट किया है। वहीं, वीडियो पर कई लोगों का रिएक्शन भी आ रहा है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा वाह भाई अपने तो बचपना की याद दिला दी, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा की भाई का ये वीडियो बहुत शानदार है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story