×

VIDEO: आप भेड़िए की इस तस्वीर में तीन नग्न लड़कियां तलाश सकते हैं ?

By
Published on: 10 Jun 2016 4:06 PM GMT
VIDEO: आप भेड़िए की इस तस्वीर में तीन नग्न लड़कियां तलाश सकते हैं ?
X

[nextpage title="next" ]

bhediya

नई दिल्ली: ऊपर दिखाई दे रही इस तस्वीर को बेहद गौर से देखिए और ईमानदारी से बताइए, क्या आप इसमें कुछ अनूठा देख पा रहे हैं ? फिर देखिए, पहले से ज़्यादा गौर से देखिए, आंखें गड़ाकर देखिए। क्या आपको भेड़िए की इस तस्वीर में कोई लड़की या लड़कियां दिखाई दे रही है। वैसे, अगर आप ढूंढ पाएं, तो एक-दो नहीं, तीन-तीन लड़कियां हैं इस तस्वीर में।

इसी अनूठी वजह से यह तस्वीर इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल, यह इटालियन कलाकार जोहानेस स्टॉयटर (Johannes Stoetter) की जीती-जागती कलाकृति (moving installation) है। इसके लिए उन्होंने तीन लड़कियों के नग्न शरीरों को पेंट किया और उन्हें इस तरह बिठाया कि वे एक भेड़िए जैसी दिखने लगीं।

अब इस तस्वीर का वायरल हो जाना। तीन नग्न महिला शरीरों को पेंट कर उन्हें भेड़िए जैसा दिखाने की उनकी कोशिश की कामयाबी का सबूत है। इसके अलावा यूट्यूब पर 5 जून को अपलोड किए गए इस जीती-जागती कलाकृति के वीडियो को भी अब तक 400,000 बार से ज़्यादा देखा जा चुका है।

अब यदि आप भी मंत्रमुग्ध वाली स्थिति से बाहर आ चुके हैं, तो एक बार फिर इस वीडियो को देखिए, जिसमें भेड़िए के रूप में तस्वीरें खिंचवाने के बाद तीनों लड़कियां एक-दूसरे से अलग होती दिखाई दे रही हैं।

अगले स्लाइड में देखिए वीडियो

[/nextpage]

[nextpage title="next" ]

[/nextpage]

Next Story