×

सनी लियोन की तरह बनना चाहती है ये एक्ट्रेस, मानती है उनको अपना रोल मॉडल

suman
Published on: 18 Sep 2017 10:55 AM GMT
सनी लियोन की तरह बनना चाहती है ये एक्ट्रेस, मानती है उनको अपना रोल मॉडल
X

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री में जहां एक्ट्रेस एक-दूसरे खुद कम नहीं आकती है। खुद बेस्ट मानती है ऐसे में किसी की तरह लगना और बनना बहुत बड़ी बात है। सनी लियोन को जहां तक एक्ट्रेसेस है पसंद नहीं करती। लेकिन भोजपूरी की एक ऐसी एक्ट्रेस है जो उनकी कायल है उनको फॉलो करती है और उनके जैसा बनना चाहती है। भोजपुरी फिल्मों की एक एक्ट्रेस पल्लवी सिंह पूरी तरह से सनी से प्रभावित हैं, इसलिए वह सनी को कॉपी करती हैं। यहां तक कि उन्होंने अपना नाम भी पल्लवी सिंह से बदल कर सनी सिंह रख लिया है।

यह भी पढ़ें...R.K. Studio: ऋषि बोले- स्टूडियो तो फिर बन जाएगा, आग ने कई यादें जला दीं

अब सभी पल्लवी को सनी लियोनी तो नहीं सनी सिंह कहकर बुलाते हैं। भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली पल्लवी सिंह को उनके दोस्त हमेशा ही कहते थे कि उसका चेहरा बिल्कुल सनी लियोनी जैसा है और फिगर भी, कुछ तो पल्लवी को सनी ही कहकर बुलाते थे। पल्लवी ने सनी को 2012 में पहली बार टीवी पर देखा था। उसके बाद पल्लवी को लगा कि उनका चेहरा उनसे मिलता है। तब से ही वह सनी को अपना रोल मॉडल मानती है।

हमशक्ल जैसी दिखने के कारण लोग उन्हें सनी कहते थे, जो उन्हें अच्छा लगता था। पल्लवी ने सबसे पहले भोजपुरी फिल्म 'लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा' में पवन सिंह की पत्नी की बहन का रोल किया था। फिल्म में उन्होंने हीरो और हिरोइन को मिलाने का काम किया था। फिल्म 'भोजपुरिया राजा' में सनी को सैकेंड लीड रोल मिला।

यह भी पढ़ें,....17 सितंबर है प्रियंका चोपड़ा के लिए खास, एक बार फिर होगी इस अवॉर्ड में शामिल

suman

suman

Next Story