×

तेज प्रताप यादव का सामने आया नया लुक, भाई के लिए लिया ये बड़ा संकल्प

लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की तस्वीरें सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इस फोटो में तेज प्रताप नये लुक में नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर शेयर की कई तस्वीर में वे टीका लगाकर हरे रंग की टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 11 Dec 2019 4:03 AM GMT
तेज प्रताप यादव का सामने आया नया लुक, भाई के लिए लिया ये बड़ा संकल्प
X

पटना: लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की तस्वीरें सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही हैं। इस फोटो में तेज प्रताप नये लुक में नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर शेयर की कई तस्वीर में वे टीका लगाकर हरे रंग की टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं।

तेज प्रताप ने अपने बालों को भी बड़ा कर लिया है। इन तस्वीरों को खुद तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसके बाद से लोग इसे शेयर करने में लगे हैं।



ये भी पढ़ें...पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के पीछे तेज प्रताप यादव के पास हैं 5 कारण

तेजस्वी ने भाई के लिए लिया ये बड़ा संकल्प

ऐसी खबरें है कि राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद की राष्ट्रीय की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए बड़ा संकल्प भी लिया है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ट्विटर पर जानकारी पोस्ट करके किया है।

लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, 'राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में अगले वर्ष बिहार के कुरुक्षेत्र में अपने अर्जुन तेजस्वी को विजयी रथ पर सवार करने के लिए संकल्प लिया।'

बता दे कि राष्ट्रीय जनता दल यानी राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 9 दिसंबर हुई और इसके एक दिन बाद आज यानी 10 दिसंबर को राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में नये राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में लालू प्रसाद के नाम की घोषणा भी हुई।

ये भी पढ़ें...बेटा जब तेज प्रताप यादव जैसा हो, तो सफाई देनी ही पड़ती है लालू जी



तेजस्वी यादव के नाम पर सहमति बनी

राजद की राष्ट्रीय परिषद में तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, शरद यादव, शिवनांद तिवारी, रघुवंश प्रसाद और तमाम दिग्गज नेता शामिल हुए। बताया जा रहा है कि केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, अंडमान निकोबार, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, जम्मू कश्मीर, पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के प्रतिनिधि पटना पहुंचे हुए थे।

गौरलतब है कि तेजप्रताप ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तेजस्वी यादव के नाम का ऐलान कर अपनी सहमति जता दी है। इससे पहले भी तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव को अर्जुन बताकर उनके ताजपोशी कराने की बात कह चुके हैं। तेज प्रताप यादव का यह ऐलान इसलिए भी अहम है क्योंकि बीते कुछ समय से वह राजद के कामकाज से नाराज दिख रहे थे।

ये भी पढ़ें...बिहार: लालू यादव के बेटे तेजप्रताप के खिलाफ नीतीश ने दिए जांच के आदेश, बढेंगी मुश्किलें

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story