×

सनी की बढ़ती जा रही है मुश्किलें, 'तेरा इंतजार' को हाईकोर्ट का नोटिस

suman
Published on: 26 Nov 2017 5:54 AM GMT
सनी की बढ़ती जा रही है मुश्किलें, तेरा इंतजार को हाईकोर्ट का नोटिस
X

मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोन की फिल्म 'तेरा इंतजार' की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स को दिल्ली उच्च न्यायालय की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। कुछ ही दिनों पहले फिल्म का गाना रिलीज किया गया था जिसमें 'बार्बी' शब्द का इस्तेमाल किया गया है वो भी मैटल इंक की इजाजत के बिना। मैटल इंक ट्रेडमार्क बार्बी गुड़िया के निर्माता हैं। न्यायमूर्ति राजीव सहाय की एक एकल न्यायाधीश बेंच ने खिलौना कंपनी और फिल्दोम मेकर्स दोनों पक्षों को शांति से मामला सुलझाने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें...कपिल शर्मा के जीवन में लौटी खुशियां, फिरंगी के बाद मिला हॉलीवुड ऑफर

इसके साथ ही अदालत ने यह भी कहा कि याचिका को नोटिस स्टेज में माना जा सकता है। याचिकर्ता का कहना है कि गाने से 'बार्बी' शब्द हटाया जाए क्योंकि ये उनका ट्रेडमार्क है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें...मानुषी छिल्लर की तरह पाना चाहती है खूबसूरती का खिताब तो जानिए उनकी लाइफस्टाइल

इस फर्म का कहना है कि सनी को अडल्ट फिल्मों के लिए जाना जाता है इसलिए ये गाना बच्चों के लिहाज से ठीक नहीं है। अपील में कहा गया है कि इससे 'बार्बी' की छवि पर भी गलत असर पड़ेगा। न्यायमूर्ति राजीव का कहना है कि अगर इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने 'बार्बी' शब्द के साथ पास दिया तो अंत में फिल्म को सेंसर करने का निर्णय अदालत का होगा। फिल्म की बात करें को ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

suman

suman

Next Story