×

बच्चे को बचाने के लिए जंगली कुत्तों से लड़ गई मां, फिर क्या हुआ देखें इस वीडियो में

भैसों के झुंड के पीछे एक भैंस का बच्चा रहता है। उस बच्चे पर सारे जंगली कुत्ते एक साथ हमला कर देते है, लेकिन उस बच्चें की मां बीच में आ जाती है।

Chitra Singh
Published on: 4 March 2021 2:04 PM GMT
बच्चे को बचाने के लिए जंगली कुत्तों से लड़ गई मां, फिर क्या हुआ देखें इस वीडियो में
X
बच्चे को बचाने के लिए जंगली कुत्तों से लड़ गई मां, फिर क्या हुआ देखें इस वीडियो में

Viral Video: ‘जंगल’ एक ऐसी जगह, जहां कौन किसका शिकार बन जाए इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। जंगल में अगर बड़े जानवर छोटे जानवरों का शिकार कर सकते है, तो ताक में बैठे छोटे शिकार भी मौका देखकर बड़े जानवरों पर हमला कर देते है। जी हां, कुछ ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो देखकर हर किसी का रूह कांप जाएगा। तो इस आपको बताते है इस वीडियो के बारे में...

वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भैंसों के झुंड पर कुछ जंगली कुत्तों ने इस तरह अटैक किया है कि देखते ही देखते भैंस के सामने उसका बच्चा जंगली कुत्तों का शिकार हो जाता है। घायल बच्चें को कुत्तों ने इस कदर नोंचा है कि उसे देखकर किसी के भी रूह कांप जाएंगे।

भैंसों के झुंड पर कुत्तों का हमला

बता दें कि यह वीडियो करीब दो साल पुराना है। इस वीडियो के शुरूआत में नजर आ रहा है कि भैंसों का झुंड एक छोर से चला आ रहा है। वहीं कुछ जंगली कुत्ते भी मौके के ताक में बैठे और कुछ खाते नजर आ रहे है। तभी उन जंगली कुत्तों के झुंड में से एक कुत्ता निकलकर भैंस पर अटैक करता है। समय रहते हुए भैंस ने उस पर वार किया, जिसके बाद सभी जंगली कुत्तें एक साथ भैंसों के झुंड पर अटैक कर देते है।

ये भी पढ़ें... पोस्टमॉर्टम से पहले ‘डेड बॉडी’ में हुई ऐसी हरकत, डॉक्टर रह गए हैरान

कुत्तों ने भैंस के बच्चे को बनाया निशाना

भैसों के झुंड के पीछे एक भैंस का बच्चा रहता है। उस बच्चे पर सारे जंगली कुत्ते एक साथ हमला कर देते है, लेकिन उस बच्चें की मां बीच में आ जाती है। इस बावजूद उन कुत्तों ने हार नहीं माना और लगातार भैंस और उसके बच्चें पर अटैक करते रहें। उन्हें बचाने के लिए दो और भैंसे वापस आती है, लेकिन जंगली कुत्ते उन पर भावी हो जाते है, जिसके कारण दोनों भैंसे वापस भाग जाती है। बच्चें को अकेला पाकर सारे जंगली कुत्ते उसे चारों ओर नोचने लगते है और बच्चा, दर्द के कारण चिल्लाता रह जाता है। तभी फिर 4-5 भैसे वापस आती है जिसमें एक और भैंस का बच्चा रहता है।

wild dogs-buffalo

मां के सामने बच्चे की गई जान

पहले बच्चें को छोड़कर सारे जंगली कुत्ते उस मां-बच्चे पर हमला कर देते है। बच्चें की मां उसे बचाने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन जंगली कुत्तें उस भैंस पर भी लगातार अटैक करते रहते है। देखते ही देखते भैंस के सामने उसका बच्चा उन जंगली कुत्तों का शिकार हो जाता है और मां उसे बचा नहीं पाती है।

बतातें चलें कि ये वीडियो दो साल पुराना है। यह वीडियो यू-ट्यूब के चैनल से मिला है। इस वीडियो को 9 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें... वैक्सीन के बाद भांगड़ा: लाखों लोगों ने देखा ये शानदार वीडियो, देखकर आ जाएगा मजा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story