इस हाथी ने तो पूरी दुनिया को सिखा दिया, IPS ऑफिसर भी वीडियो देख फैन हो गए

कई बार सोशल मीडिया पर हमारा सामना ऐसी दिलचस्प तस्वीरे या वीडियो से होता है। जिसे देखने के बाद से  लंबा समय उनके बारे में विचार करते हुए निकल जाता है। अभी कुछ दिन पहले आप ने सोशल मीडिया पर...

Newstrack
Published on: 16 March 2021 1:15 PM GMT
इस हाथी ने तो पूरी दुनिया को सिखा दिया, IPS ऑफिसर भी वीडियो देख फैन हो गए
X
इस हाथी ने तो पूरी दुनिया को सिखा दिया

नई दिल्लीः कई बार सोशल मीडिया पर हमारा सामना ऐसी दिलचस्प तस्वीरे या वीडियो से होता है। जिसे देखने के बाद से लंबा समय उनके बारे में विचार करते हुए निकल जाता है। अभी कुछ दिन पहले आप ने सोशल मीडिया पर एक हाथी का पेंट शर्ट पहने हुए पोस्त तो देखा ही होगा। इस समय भी सोशल मीडिया पर एक हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हाथी बड़ी ही समझदारी के साथ अपना कारनाम दिखा रहा है

आइए समझते हैं कि पूरा मामला क्या है

इस वायरल वीडियो हाथी भूखा हुआ दिख रहा है। अपने भूख को मिटाने के लिए हाथी एक पेड़ के टहनीयो को अपने सूड़ से तोड़ने की कोशिश कर रहा है। आप इस वीडियो में साफ देख सकते है कि किस तरह से हाथी पेड़ के टहनीयो को तोड़ता है और अपना भूख मिटाता है।

देखें वीडियोः

किसने किया शेयरः

आप को बता दें कि आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है इस वीडियो के कैप्शन में दीपांशु ने लिखा है कि जिसे ऊंचाई का स्वाद चखना है, उसे खुद को ऊपर उठाने होगा. आसानी से कुछ नही मिलना है, निरंतर संघर्ष करते जाना होगा। बता दें कि दीपांशु आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते है। इनके तस्वीर और वीडियो को लोगों बहुत पसंद करते है।

क्या कहना है लोगों काः

एक यूजर ने लिखा कि ‘अपनी आलोचना को धैर्य से सुनें यह हमारी ज़िन्दगी का मैल हटाने में साबुन का काम करती है’

एक ने इस वीडियो को लाइक कर कमेंट में कहा कि’ संघर्ष में सफलता छुपी है’।

वही एक यूजर लिखती है कि ‘कर रहा था कोशिश जीने के लिये वह, भूख है तो सब्र कर रोटी नहीं तो क्या हुआ’.

बताते चले कि इस वायरल वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है हाथी के सर्घष को लोगों सलाम कर रहे है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story