×

नन्हीं बच्ची ने मीराबाई चानू की तरह की वेटलिफ्टिंग, यूजर बोले- अगले Olympics में लाएगी गोल्ड मेडल

little girl weightlifting viral video: एक वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो को आपको देखकर कहेंगे ये है हमारी अलगी Olympics की विजेता ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 27 July 2021 5:53 AM GMT (Updated on: 27 July 2021 6:04 AM GMT)
little girl copy Saikhom Mirabai Chanu
X

मीराबाई चानू की नक़ल करती छोटी बच्ची (फोटो : सोशल मीडिया ) 

little girl weightlifting viral video: Tokyo Olympics 2020 की शानदार शुरुआत हो चुकी है । कोरोना महामारी के चलते इसमें काफी बदलाव देखने को मिले । भारत को दूसरे ही दिन पहला मैडल मिला । साइखोम मीराबाई चानू (Saikhom Mirabai Chanu) ने 49 kg महिला वर्ग के वेटलिफ्टिंग इवेंट में रजत पदक जीत देश का नाम रोशन किया है । उन्होंने स्नैच में 87 किलो और क्लीन एंड जर्क में 115 kg वेट उठाकर इतिहास रचा । जिसके बाद से साइखोम मीराबाई चानू की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं । उन्हें भारत के लिए खेलते और जीत का मेडल लाते देख कई लोग प्रेरित हुए हैं । उनमे से एक ये छोटी बच्ची भी शामिल है। जिसका वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो को आप देखकर कहेंगे, अलले Olympics लाएगी गोल्ड मेडल ।

बता दें, इस वीडियो में एक बच्ची वेटलिफ्टिंग करती दिखाई दे रही हैं, उसके पीछे टीवी पर साइखोम मीराबाई चानू का वीडियो देखा जा सकता है, जब उन्होंने वेटलिफ्टिंग में रजत पदक जीत देश का नाम रोशन किए । बिलकुल वैसे ही इस बच्ची ने भी उनकी नकल उतारने की कोशिश की है । जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वो यही कह रहा है कि आने वाले दिनों में वो एक दिन ज़रूर भारत के लिए मैडल लाएगी । आपको बता दें, इस वीडियो को खुद मीराबाई चानू ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसे देखने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे।

यूजर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

बता दें, इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है । कई यूजर इस वीडियो को देख कर काफी खुश नजर आय ।

एक यूजर ने लिखा- ये बहुत ही प्यारी है और बॉलीवुड स्टार्स की नकल करने के बजाए रियल लाइफ स्टार की कॉपी कर रही है ।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- एक बच्चे को एक एथलीट की नकल करते देखना बहुत अच्छा है, न कि बॉलीवुड आइटम सॉन्ग डांस पर

एक यूजर ने लिखा- मैंने इसे लगभग 10 बार देखा है। अभी भी इस वीडियो से मन नहीं भरा है। और भी मीराभाई चानू निकलेंगे। उनकी प्रेरक उपलब्धि के लिए धन्यवाद ।

एक यूजर लिखती हैं- कृपया सुनिश्चित करें कि ये ओलंपिक में स्वर्ण पदक विजेता बने, आल द बेस्ट , आप देश का नाम रोशन करो, यही शुभकामना है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story