×

Union Budget 2022: बजट पेश होते ही आम आदमी पर बने फनी मीम्स, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Union Budget 2022: सोशल मीडिया पर बजट 2022 को लेकर बहस छिड़ गई है और यूजर्स का कहना है कि इस बार भी मोदी सरकार ने आम लोगों को निराशा ही दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 1 Feb 2022 11:28 AM GMT
Union Budget 2022: बजट पेश होते ही आम आदमी पर बने फनी मीम्स, सोशल मीडिया पर हुए वायरल
X

निर्मला सीतारमण (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Union Budget 2022: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने मंगलवार को वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए बजट (Budget 2022) पेश कर दिया है। सरकार की तरफ से इस बजट को लेकर दावा किया गया है कि इसमें सभी वर्ग के लोगों का ख्याल रखा गया है। हालांकि सोशल मीडिया (Social Media) पर बजट 2022 को लेकर बहस छिड़ गई है और यूजर्स का कहना है कि इस बार भी मोदी सरकार (Modi Government) ने आम लोगों को निराशा ही दी है।

दरअसल, सबसे ज्यादा इंतजार लोगों को इनकम टैक्स (Income Tax) में बदलाव का ही था, लेकिन इसमें भी लोगों को निराशा ही हाथ लगी। सरकार की ओर से इस साल भी टैक्स स्लैब (Tax Slab) में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा मिडिल क्लास (Budget For Middle Class) लोगों को मिली कम राहत, क्रिप्टो करंसी पर 30% टैक्स और इनकम टैक्स स्लैब में नहीं हुए बदलाव को लेकर ही सवाल उठ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

अब बजट पेश होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। तेजी से मिडिल क्लास लोगों पर बन रहे मीम्स वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर बजट 2022 (#Budget2022) ट्रेंड कर रहा है। चलिए एक नजर डालते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फनी मीम्स पर-


मीम्स के जरिए बताया जा रहा है कि मिडिल क्लास लोगों ने बजट से क्या Expect किया था और क्या उन्हें बजट से मिला।




दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story