×

ये कैसी नौकरी! उप मुख्यमंत्री पर पानी की एक बूँद न जाए, तो लगा दिए दो-दो छाते

Gagan D Mishra
Published on: 24 Sep 2017 2:09 AM GMT
ये कैसी नौकरी! उप मुख्यमंत्री पर पानी की एक बूँद न जाए, तो लगा दिए दो-दो छाते
X

लखनऊ: देश में मोदी सरकार बनते ही पीएम ने वीवीआईपी कल्चर ख़त्म करने की कवायद शुरू कर दी थी । और धीरे धीरे इस पर अमल भी लाना शुरू भी किया गया । केंद्र और यूपी में सरकार ने लाल और नीली बत्ती पर रोक लगाई और उसके बाद कार्यक्रमों में नेताओं को गुलदस्ता लेने और देने से परहेज करने को कहा गया । लेकिन नेता है की मानते नहीं और अधिकारी चापलूसी करने से पीछे हटते नहीं ।

सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हुई है। जिसमे यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा किसी कार्यक्रम में जाते हुए दिख रहे है और बारिश हो रही है जिसके चलते उनके सुरक्षा अधिकारी उनके ऊपर छाता लगाये हुए है । यहाँ तक तो सही था लेकिन वहां पर एक थाने में तैनात दारोगा एक छाता लगा होने के बाद भी चापलूसी करने से बाज नहीं आया और अपना छाता खोल कर दूसरे छाते की नीचे लगा दिया ।

हालाँकि अभी ये साफ़ नहीं हो सका है कि फोटो किस कार्यक्रम की है । लेकिन सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि शनिवार को लखनऊ के ऐशबाग में रामलीला देखने जाते वक़्त की ये तस्वीर ली गयी है।

जहाँ एक तरफ पीएम मोदी और सीएम योगी नेताओं और अधिकारीयों को सादगी अपनाने को कह रहे है और चापलूसी से दूर रहने की हिदायत दे रहे है वहीँ ऐसे तस्वीरें बहूत कुछ कह जाती है ।

Gagan D Mishra

Gagan D Mishra

Next Story