×

प्यार में मिला धोखा तो लड़की ने पूरे शहर में लगवाए पोस्टर, लिखीं ऐसी बातें

डीजीपी आवास और गोमती नगर के इलाके में लगे इस पोस्टर में ‘सिद्धि हेट्स शिवा’ लिखा है। वैलेंटाइन सप्ताह में लखनऊ में लगे ये पोस्टर लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

suman
Published on: 13 Feb 2021 6:18 AM GMT
प्यार में मिला धोखा तो लड़की ने पूरे शहर में लगवाए पोस्टर, लिखीं ऐसी बातें
X
यहां एक लड़की का  अपने प्रेमी से इस कदर दिल टूटा है कि एक नफरत भरे शब्द (सिद्धि हेट्स शिवा) लिखकर लखनऊ भर में पोस्टर लगवा दी है।

लखनऊ: पोस्टर लगवा दो बाजार में ये खबर छपवा दो अखबार में......ये गाना एक जब लड़का और लड़की प्यार में पड़ते है तो गाते है। जमाने से बिना डरे खुले आम अपने प्यार का इजहार करते है, लेकिन यही प्यार कभी कभी नासूर बन जाता है। जब दो कपल अलग होते है। या कहे जब प्यार करने वालों में ब्रेकअप होता है। प्यार को तो लोग खुलकर बताते हैं, लेकिन ब्रेकअप की बात दिलों में दफन कर आगे निकल जाते है।

प्यार की तरह अपने ब्रेकअप को भी नहीं छुपाते

लेकिन कुछ कपल अपने प्यार की तरह अपने ब्रेकअप को भी नहीं छुपाते है। कुछ ऐसा ही इसबार वैलेंटाइन से पहले लखनऊ की दीवारों में सड़कों पर गाड़ियों में देखने को मिला है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देखने को मिल रहा है, यहां एक लड़की का अपने प्रेमी से इस कदर दिल टूटा है कि एक नफरत भरे शब्द (सिद्धि हेट्स शिवा) लिखकर लखनऊ भर में पोस्टर लगवा दी है।

break love

यह पढ़ें...दीपिका पादुकोण का मास्क बटोर रहा सुर्खियां, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

वैसे तो फरवरी का दूसरा सप्ताह मोहब्बत के दीवानों के लिए काफी खास होता है। इसमें पूरे सात दिन प्रेमी युगल अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीकों से करते हैं और फिर 14 फ़रवरी को वैलेंटाइन डे के साथ समाप्त करते है।

break love

धोखा से आहत हो लगवाया पोस्टर

लेकिन राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर, डीजीपी आवास के पास सड़क के बीचोबीच लगा एक पोस्टर बरबस ही सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दरअसल, प्यार में धोखा खाई प्रेमिका लड़की ने अपने प्रेमी को बीच सड़क बदनाम करने का अनोखा तरीका अपनाया है।

break love

यह पढ़ें...महाभयानक हादसा: एक के बाद एक टकराए दर्जनों वाहन, एक्सप्रेसवे मची चीखें

वैलेंटाइन सप्ताह

डीजीपी आवास और गोमती नगर के इलाके में लगे इस पोस्टर में ‘सिद्धी हेट्स शिवा’ लिखा है। वैलेंटाइन सप्ताह में लखनऊ में लगे ये पोस्टर लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। युवकों और युवतियों में चर्चा है कि शायद किसी को प्यार में धोखा मिला है तभी यह पोस्टर लगवाया गया है।

break love

सिद्धी हेट्स शिवा

गोमतीनगर, लखनऊ के सबसे पॉश इलाकों में शुमार है। टूरिज्म के लिहाज से भी ये इलाका काफी मशहूर है और लोग घूमने फिरने के लिए हमेशा यहां आते रहते हैं। ऐसी जगह पर ‘सिद्धी हेट्स शिवा’ पोस्टर देख लोग हैरान तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी कहानी और वजह भी जानने के लिए एक्साइटेड भी हैं। बता दें कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है। कलर्स चैनल पर जल्द ही एक नया शो 'बावरा दिल' शुरू होने जा रहा है। इसी शो के लीड करेक्टर में आप सिद्धी और शिव को देख सकेंगे।

break love

जानिए पोस्टर का राज

ऐसी जगह पर 'Siddhi Hates Shiva' के पोस्टर देख लोग हैरान तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी कहानी और वजह भी जानने के लिए एक्साइटेड भी हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि ये एक पब्लिसिटी स्टंट है। कलर्स चैनल पर जल्द ही एक नया शो 'बावरा दिल' शुरू होने जा रहा है। इसी शो के लीड करेक्टर में आप सिद्धी और शिव को देख सकेंगे।

suman

suman

Next Story