×

शेर का मुकाबला भैसों के झुंड से, जंगल के राजा की कर दी ऐसी हालत

जंगल का राजा शेर बड़े से बड़े जानवर को मिनटों में अपना शिकार बना लेता है। यही कारण है कि जंगल के सभी जानवर..

Shweta
published by Shweta
Published on: 14 April 2021 11:06 AM GMT
शेर का मुकाबला भैसों के झुंड से, जंगल के राजा की कर दी ऐसी हालत
X

भैंसों के झुंड ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः जंगल का राजा शेर बड़े से बड़े जानवर को मिनटों में अपना शिकार बना लेता है। यही कारण है कि जंगल के सभी जानवर शेर से डरते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया वायरल हो रहा है। जहां शेर को भैंसों की झुंड ने मिलकर चंद मिनट में उसे मौत के घाट उतार दिए। जी हां आपने सही सुना। शेर की एक गलती के कारण भैंसों ने उसे फुटबॉल की तरह हवा में उझाला और जमीन पर फेंका।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसनें भैंसों की झुंड झील के पास पानी पी रहे हैं। तभी शेर भैंसों के झुंड पर हमला कर देता है। शेर को शायद यह नहीं पता होता है कि वह भैंसों की झुंड पर वार कर रहा है।

गौरतलब है कि शेर के इस वार से भैंसों में थोड़ा डर पैदा हो गया। तभी अचानक से एक भैंस आगे बढ़ा और शेर को अपने सींग से हवा में उठा लिया। फिर क्या हुआ। तो चलिए आपको बताते हैं।

शेर को महंगा पड़ा भैंसों पर हमलाः

बता दें कि भैंसों के झुंड झील के किनारे इकट्ठा होकर पानी पी रहे हैं। तभी शेर ने उन भैंसों पर हमला कर दिया। शेर को देख पहले तो भैंसें डर गए। लेकिन एक भैंस ने अपने सिंग से उस शेर को हवा में उठाया और जमीन पर फैंक दिया।

यह देख सभी भैंसों ने शेर को चारों ओर से घेर लिया। गुस्साएं भैंसों ने एक-एक कर शेर को अपनी सिंगों से हवा में उठा कर गेंद की तरह फेंकने लगे। शेर बुरी तरह से घायल हो गया। शेर भैंसों की झुंड से बाहर निकले की कोशिश कर रहा लेकिन भैंसों ने उसे बाहर नहीं निकलने दिया। और एक-एक कर भैंसें ने अपनी सिंगों से उठाकर पटक रहे हैं। और शेर की बुरी तरह से मौत हो गई। आपको बता दें कि इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story