×

देहरादून के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल का वीडियो वायरल,स्टाइल देख कर आप भी हो जाएंगे फैन

अक्सर आप शहर के चौराहे और चौको से गुजरते होंगे जहां आप देखते होंगे कि पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात रहते है और जिस तरीके से वह ट्रैफिक कंट्रोल करते है ऐसे में सोशल मीडिया पर एक कांस्टेबल का वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 19 Sep 2022 12:53 PM GMT
X

अक्सर आप शहर के चौराहे और चौको से गुजरते होंगे जहां आप देखते होंगे कि पुलिस कर्मी ड्यूटी पर तैनात रहते है और जिस तरीके से वह ट्रैफिक कंट्रोल करते है ऐसे में सोशल मीडिया पर एक कांस्टेबल का वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। बता दें कि वायरल वीडियो में देहरादून के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल जोगेंद्र कुमार के अनोखे अंदाज से इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रहे है। देहरादून की सड़को पर उछलते कूदते जोगेंद्र ट्रैफिक मूवमेंट को कंट्रोल करते हैं अपने स्टाइल से अपने अनोखे अंदाज से ये चर्चा में बने हुए हैं।

डांस करते हुए करते हैं ट्रैफिक का नियंत्रण

वीडियो में जोगेंद्र अपने स्टाइल और अपने डांस मूव्स से ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं आपको बता दें कि जोगेंद्र का पूरा नाम जोगेंद्र कुमार है जो कि एक होम गार्ड है। इनकी पोस्टिंग उत्तराखंड के देहरादून में सिटी हार्ट हॉस्पिटल के पास है जहां इनकी जिम्मेदारी है कि ये ट्रैफिक को कंट्रोल करें जो कि ये अपने अलबेले अंदाज में करते हैं ये सड़क पर डांस करके ट्रैफिक कंट्रोल करते है। इनका यह तरीका इतना अनोखा है कि वहां से गुजरने वाला हर कोई देख कर पहले तो दंग रहे जाता है। लोग अक्सर चौराहे पर रुक कर इनके इस अनोखे अंदाज का वीडियो जरूर बनाते हैं।

ट्रैफिक पुलिस ऑफिसर ने जीता दिल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर न्यूज़ एजेंसी ANI ने शेयर किया है। इस अनोखे और मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। यूजर्स पुलिस वाले की जमकर तारीफ कर रहें है। एक ने कमेंट किया ऐसा पुलिस वाला हर जगह होना चाहिए। दूसरे ने लिखा कि ये पुलिस वाला जैसे अपने काम की रेस्पेक्ट कर रहा है वैसे सभी को अपने काम की इज्जत करनी चाहिए, इसने हमें ये सीख दी हैं कि कोई काम छोटा या बड़ा नहीं होता काम हमेशा दिल लगाकर करना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story