×

Viral Video: कुत्तों को बचाने के लिए भालू से लड़ पड़ी लड़की, फिर...

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की भालू को धक्का देखकर कुत्ते की जान बचाती

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 6 Jun 2021 6:17 AM GMT
Viral Video: कुत्तों को बचाने के लिए भालू से लड़ पड़ी लड़की, फिर...
X

वायरल वीडियो की तस्वीरे

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की भालू (Bear) को धक्का देखकर कुत्ते (Dogs) की जान बचाती है।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला कैलिफ़ोर्निया (California) का है, जहां एक 17 साल की लड़की जिसका नाम हैली मोरिनिको (Hailey Mourinico) है उसने कुत्तों को बचाने के लिए भालू को धक्का देती है। बता दें कि ये भालू घर के मेड़ पर चढ़ आया था। भालू को देख घर में मौजूद कुत्तों ने भौकना शुरू कर दिया। कुत्तों को भौंकते देख भागू उन पर हमला करना चाहा। वह बार-बार कुत्तों पर अटैक कर रहा था।

इस दौरान घर में मौजूद एक 17 वर्षीय लकड़ी वहां पहुंची है और देखती है कि भालू कुत्तों पर अटैक करने की कोशिश कर रहा है। वह हिम्मत जुटाते हुए वहां पहुंती है और कुत्तों को बचाने के लिए उसे दीवार से धक्का दे देती है। धक्का देते ही वह कुत्तों को गोद में लेकर वहां से घर के अंदर भाग जाती है।

इस घटना को लेकर हैली मोरिनिको (Hailey Mourinico) ने बताया, "मैंने देखा बड़ा सा जानवर मेरे प्यारे कुत्ते की तरफ बढ़ रहा है। मैं उसे खोना नहीं चाहती थी और मेरे दिमाग में आया ही नहीं कि मेरे सामने भालू है। मैंने बस उसे धक्का दे दिया।" बताया गया है कि घटना के बाद जंगल का जानवर शावकों के साथ रिहायशी इलाकों से दूर जंगल में भाग गया।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story