×

OMG: दादी को तो देखो, 'तूतक तूतक तूतिया' पर दादी ने यूं मटकाई कमर, अपने एक्सप्रेशन से लूटी पूरी महफिल

Video Viral: ‘तूतक तूतक तूतिया’ पर दादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 8 Nov 2021 7:11 AM GMT
Social media viral video
X

Video: 'तूतक तूतक तूतिया' पर दादी ने यूं मटकाई कमर, अपने एक्सप्रेशन से लूटी पूरी महफिल (Social Media)

Video Viral: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दादी अपने डांस मूव्स (Dadika dance moves) को लेकर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में दादी जमकर धमाल मचा रही हैं। जिस तरह से दादी अपनी कमर मटका रही हैं, उसने लोगों का दिल जीत लिया है। दादी के डांस देख कर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

'तूतक तूतक तूतिया' पर थिरकी दादी

वीडियो में आप देख सकते हैं की दादी ने किस तरह से पूरी महफिल जमा राखी है। दादी 'तूतक तूतक तूतिया'। (Tutak tutak tutiya) पर अपनी कमर मटका रही हैं। वहीं, वीडियो में दादी ने जिस तरह की एनर्जी दिखाई है उसने लोगों को काफी हैरान भी किया है। साथ ही दादी के एक्सप्रेशन ने तो महफिल में और चार चांद लगा दिया। लोगों को दादी का अंदाज काफी पसंद आ रहा है। दादी का यह वीडियो देख काफी यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा दादी आपने तो मौज करा दी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या बात है दादी।

बार बार देखा जा रहा वीडियो

वीडियो को #faiz9263khan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह वीडियो शेयर (Video Viral) करते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा। वीडियो को अबतक तीन लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। तो इस दादी का डांस आपको कैसे लगा हमे बताएं?। newstrack आपको ऐसे ही और मजेदार मजेदार वीडियो दिखाता रहेगा। बस हमारे साथ जुड़े रहिए।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story