Viral Video : अखिलेश की विजय रथ यात्रा के दौरान सपा समर्थकों ने अनजान युवक को पीटकर अधमरा किया, हालत गंभीर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने दिवसीय रायबरेली में हैं। लेकिन, इसी बीच अखिलेश यादव की 'विजय रथ यात्रा' के दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 18 Dec 2021 10:07 AM GMT
Viral Video :  अखिलेश की विजय रथ यात्रा के दौरान सपा समर्थकों ने अनजान युवक को पीटकर अधमरा किया, हालत गंभीर
X

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने दिवसीय रायबरेली में हैं। लेकिन, इसी बीच अखिलेश यादव की 'विजय रथ यात्रा' के दौरान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लाल कुर्ता पैजामा पहने हुए और गले में सपा का झंडा लटकाए कुछ लोग एक युवक की सरेराह बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

पिटाई करने वाले युवकों ने समाजवादी पार्टी के निशान वाली टोपी आदि पहने है। साथ ही, उसके गले में समाजवादी पार्टी का आधिकारिक निशान वाला झंडा भी लटका दिख रहा है। जो वीडियो वायरल हो रहा है वह कोतवाली थाना इलाके के बरगद चौराहे के पास का बताया जा रहा है।

युवक की नहीं हो पाई है पहचान

तथाकथित समाजवादी पार्टी समर्थक बताए जा रहे युवकों की पिटाई से उक्त युवक बेहोश हो गया। युवक को गंभीर हालत में प्रमोद नाम के सिपाही ने अस्पताल में भर्ती कराया है। डॉक्टरों के मुताबिक, युवक के सिर में गंभीर चोटें आयी हैं। हालांकि, युवक की हालत गंभीर है। उसके पास से कोई पहचान पत्र आदि नहीं मिला है। इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पाई है।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story