×

Viral Video: बाघ के साथ आंख मिचौली खेल रहा बतख, लोगों ने कहा अकल बड़ी या भैंस,वायरल हो रहा वीडियो

आज समाज में ऐसे लोग हैं जो सामर्थ्य में तो बहुत आगे हैं पर जब बात आती है अपनी बुद्धि को इस्तेमाल करने की तो ये बहुत ही पीछे छूट जाते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 30 May 2021 6:04 AM GMT
बतख और बाघ की फोटो
X

बतख और बाघ की फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया

Viral Video: आज समाज में ऐसे लोग हैं जो सामर्थ्य में तो बहुत आगे हैं पर जब बात आती है अपनी बुद्धि को इस्तेमाल करने की तो ये बहुत ही पीछे छूट जाते हैं। इसी संदर्भ में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटे से बतख को एक बाघ को मूर्ख बनाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में तालाब के बतख पर जब बाघ झपट्टा मारता है तो यह बतख मैले पानी में डुबकी मारता है और बाघ की आंखों से ओझल हो जाता है।

बता दें कि इस वायरल वीडियो में बाघ बतख को पकड़ने के लिए तमाम कोशिश कर रहा है। लेकिन बाघ बतख को पकड़ नहीं पा रहा है। बाघ और बतख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर नावेद ट्रंबू आईआरएस ने शेयर किया है। इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से बतख बाघ को चकमा दे रहा है।

बाघ और बतख का यह मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोगों की प्रक्रिया आना जारी है। आइए जानते हैं क्या कहा लोगों ने। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बतख उड़ रहा है। वहीं एक ने लिखा कि अकल बड़ा यह शेर। दूसरी ओर एक यूजर ने इमोजी के साथ कमेंट में लिखा है कि बतख बड़ा है।

आपको बताते चलें कि इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वही लोग इस वीडियो को जोरशोर से शेयर कर रहे हैं। फिलहाल लोगों का कमेंट आना जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story