×

Video Viral : जानवरों में बांटे तरबूज, बंदर के पहनावे को देख खुश हुए लोग, आप भी देखें वीडियो

Video Viral : भोजन को साझा करने की बात हर धर्म में कही गई है, चाहे वह हिंदू धर्म में मनाए जाने वाला पर्व होली हो या इस्लाम का ईद।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 22 Aug 2021 5:51 PM GMT
बंदर
X

बंदर ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Video Viral : भोजन को साझा करने की बात हर धर्म में कही गई है, चाहे वह हिंदू धर्म में मनाए जाने वाला पर्व होली हो या इस्लाम का ईद। इसी बात को स्वीकार करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भोजन को एक दूसरे में बाटने की बात की गई है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे हम देख कर भोजन बांटते की सीख ले सकते हैं।

वायरल हुए इस वीडियो में एक शख्स फल लेकर जानवरों में बांट रहा है। इसमें एक तरबूज को कुछ जानवरों में बांटा जा रहा है। शख्स तरबूज के दो हिस्से करता है और जानवरों में बांट देता है। जानवरों में एक बंदर और कुछ बत्तख हैं। बंदर को हिस्सा दिया जाता है जिसे वह बहुत चाव से खा रहा है। बाकी का आधा हिस्सा बतखों में बांट दिया जाता है, जिसे वह भी मजे से खा रहे हैं।

इस वीडियो को सुसांता नंदा आईएफएस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया कि साझा करना की प्रेम है। आपको बता दें कि भोजन साझा करने की परंपरा सदियों से चली आ रही है। चाहे वह भोजन हम प्रसाद के रूप में मंदिर से लें या फिर गुरुद्वारे के लंगर से लें। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि ड्रेस में बंदर बहुत ही सुंदर लग रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो मे एक हाथी का बच्चा खुद की पेंटिंग बनाते हुए दिखा था। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रहा। हाथी के बच्चे ने जिस तरीके से ये तस्वीर बनाई है, उसे देखकर सभी दांतों तले उंगलियां दबा लिए। यह वीडियो सुदा द एलिफेंट पेंटिंग (Suda The Elephant Painting) नाम के यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) ने शेयर किया गया था। जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story