×

Viral Video: बंदर ने ऐसे उठाया शराब का लुफ्त, हैरान हुए लोग, नहीं रोक पाएंगे हंसी

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा नए वीडियो वायरल होते रहते हैं और यह वीडियो कभी मनोरंजन से संबंधित होता है तो कभी समाज को और बेहतर बनाने से।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 15 July 2021 6:28 PM GMT
शराब पीता हुआ बंदर
X

शराब पीता हुआ बंदर (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Viral Video: सोशल मीडिया पर हमेशा नए वीडियो वायरल होते रहते हैं और यह वीडियो कभी मनोरंजन से संबंधित होता है तो कभी समाज को और बेहतर बनाने से। एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक बंदर ने इतना हैरतंगेज कारनामा किया है कि आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। जी हां, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर ने शराब की बोतल को पीने का प्रयास कर रहा है जो बाद में इसमें सफल भी हो जाता है।

वायरल हो रहा यह वीडियो मध्य प्रदेश के मंडला शहर का है जहां एक बंदर शराब की दुकान में चला जाता है और शराब का बोतल उठा लेता है। दुकान में बैठा आदमी उससे बोतल मांगता है पर बंदर उसकी एक नहीं सुनता। बोतल को हाथ और पैर से दबा कर वह उसे खोलता है और फिर की शराब का आनंद लेता है। वायरल हुए इस वीडियो में बंदर आराम से बिना किसी से परेशान हुए शराब का स्वाद ले रहा है।

आपको बता दें कि ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं जिनमें कुछ शरारती लोग जानवरों को शराब पिलाकर उसकी हरकतों पर मजाक बनाते हैं। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे। काफी देर से प्रयास कर रहे बंदर ने आखिर में शराब को बोतल खोली और उसे सूंघते हुए पिया। हंसी का यह नजारा शराब की दुकान से बाहर खड़े आदमी ने अपने मोबाइल फोन से शूट कर लिया।

हाल ही में सोशल मीडिया पर बच्चे की न्यूज रिपोर्टिंग की एक वीडियो तेजी से वायरल हुई। इस वीडियो में जहां एक छोटी बच्ची एंकरिंग करते हुए नजर आई, तो वहीं दूसरी तरह फील्ड में एक छोटा बच्चा रिपोर्टिंग करते दिखाई दिया है। यह वीडियो कोयंबटूर (Coimbatore ) की थी। यह वीडियो तमिल भाषा में बनाई गई थी। इस वीडियो में एक सात साल का छोटा बच्चा न्यूज रिपोर्टिंग करता दिखाई दिया इस बच्चे का नाम रितू बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक छोटी बच्ची एंकर के रूप में नजर आई। इस वीडियो में रितू और अन्य बच्चों ने बहुत क्यूट एक्टिंग की है। रितू तमिल भाषा में न्यूज रिपोर्टिंग करते है। इस दौरान उनका तमिल का उच्चारण एकदम साफ रहता है। यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुआ।


Shweta

Shweta

Next Story