×

गजब का डांस: जिस किसी ने भी इस बच्ची का देखा डांस, हंसते हंसते पकड़ लिया पेट, देखें VIDEO

Little girl dancing video: सोशल मीडिया पर एक छोटी क्यूट बच्ची का वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देख सभी हंसते हंसते पागल हुए जा रहे हैं।

Monika
Written By Monika
Published on: 19 March 2022 6:55 AM GMT
Viral video of Little girl dancing
X

छोटी क्यूट बच्ची का वीडियो (photo : social media ) 

Little girl dancing video: वो समय गया जब छोटे बच्चों को कुछ सिखाने के लिए उनके सही समय का इंतज़ार किया जाता था। आज के बच्चे तो हाथ पैर फेकते ही ऐसा ऐसा कारनामा करना कर देते हैं की देखने वालों को अपनी आँखों पर भरोसा ही ना होता कि क्या उन्होंने सच में ऐसा कुछ देखा। वैसे इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी क्यूट बच्ची का वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे देख सभी हंसते हंसते पागल हुए जा रहे हैं।

यहाँ दो से तीन साल के बच्चे ठीक से चल-बोल नहीं पाते, ये बच्ची लोगों के सामने अपनी ही मस्ती में डांस कर रही है। इतनी छोटी है ये बच्ची कि ठीक से चल तक नहीं सकती लेकिन कैमरे के सामने एक से एक स्टेप कर के दिखा रही है। बच्ची के स्टेप्स इतने क्लियर नहीं हैं लेकिन जिसने भी ये वीडियो देखा हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहा है। जैसे बड़े बड़े एक्टर्स डांस करते हैं बच्ची भी वैसा ही करने की कोशिश कर रही है। ये वीडियो लोगों को बड़ा मजेदार लग रहा है।

इस वीडियो को लव पावर नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। कल से अब तक कई लोगों वीडियो देखा है और लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे हैं लोग। 50 सेकंड के इस वीडियो को लोग खूब देखना पसंद कर रहे हैं। लोगों को बच्चों के कारनामे देखना काफी ज़्यादा पसंद है। वे सभी काम बड़ी ही मासूमियत से करते हैं ।

इससे पहले भी वायरल हुआ था वीडियो

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक 6-7 महीने के क्यूट से बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था जिसे देख हर कोई हैरान रह गया था। बच्चे ने वाटर स्कीइंग कर विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया । जो बड़े बड़े पानी में दो मिनट नहीं टिक पाते इस बच्चे ने बिना डर कूल अंदाज़ में पानी पर स्कीइंग कर के दिखाया था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story