×

Viral Video on Social Media: मुर्गे ने अंडे के साथ किया जबरदस्त स्टंट, वीडियो देख खुली रह जाएंगी आंखें

Viral Video on Social Media: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुर्गा अंडे के साथ गजब का फुटबॉल खेलता नजर आ रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 26 Jun 2021 10:30 AM GMT
Viral Video on Social Media
X

मुर्गा

Viral Video on Social Media: यूं तो आपने फुटबॉल (Football) खेलते हुए कई खिलाड़ियों को देखा होगा , लेकिन क्या आपने कभी मुर्गा को फुटहॉल खेलते हुए देखा है, वो भी अंडे के साथ? जी हां, इन दिनों ऐसा कुछ ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video on Social Media) हो रहा है। एक मुर्गा अंडे (Egg) को फुटबॉल बनाकर बड़े ही मजे के साथ खेल रहा है। आइए आपको भी दिखाते है मुर्गे का यह मजेदार वीडियो...

ट्विटर पर एक आईपीएस (IPS) अधिकारी जिनका नाम रूपिन शर्मा (Rupin Sharma) है उन्होंने एक मुर्गे (Cock) का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, "रोज UEFA और COPA देखे जाने के बाद का प्रभाव"। बता दें कि इस वीडियो को देखकर आप आपने आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि कोई मुर्गा इस तरह से अंडे के साथ फुटबॉल खेल सकता है।

जैसे कि आप वीडियो में देख सकते है कि मुर्गा कैसे अंडे के साथ स्टंट कर रहा है। जिस तरह से मुर्गा स्टंट कर रहा है वैसा स्टंट आपने इंसानों को करते हुए देखा। लेकिन इस मुर्गे का अंडे के साथ स्टंट देखकर लोग काफी हैरान हो रहे है।

इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, "ये भी पिछले जन्म में कोई फुटबॉलर होगा लग रहा है, इसका चिकन मत बनाना भाई"।



वही दूसरे फैन ने लिखा, "शायद ये रोनाल्डो का जबरा फैन है"।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story