×

Viral Video: बाघों के लिए नदी बनी Swimming Pool, बाघों का मस्ती करते हुए वीडियो वायरल

Viral Video: इस वीडियो को अबतक काफी व्यूज मिल चुके हैं।

Ragini Sinha
Published By Ragini Sinha
Published on: 21 Oct 2021 8:01 AM GMT
Social media viral video
X

बाघों के लिए नदी बना Swimming Pool, बाघों का मस्ती करते हुए वीडियो वायरल (twitter)

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। क्या आपने कभी बाघों को मस्ती के मूड में देखा है। नहीं ना, लेकिन इस वीडियो में आप इन बाघों (bagho ka masti video) को मस्ती करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में आप भी देख सकते हैं की कैसे ये खूंखार बाघ नदी में नहा रहे हैं। नदी में सिर्फ एक बाघ नहीं , बल्कि बहुत सारे बाघ हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है।

रणथंबोर नेशनल पार्क का है वीडियो

इस वीडियो को Tour my india के ट्वीटर (Twitter) अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, नदी में अच्छा समय बिता रहे हैं ये बाघ। ये वीडियो रणथंबोर नेशनल पार्क (Ranthambhore National Park) का है। इस वीडियो को अबतक काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे है।

वीडियो किया जा रहा काफी पसंद

एक यूजर ने लिखा बाघों को पहली बार ऐसे नहाते हुए देखा है, तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा बाघ बना भीगी बिल्ली। वीडियो में आप बहुत सारे बाघों को देख सकते हैं। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे है।

सोशल मीडिया (Social Media) पर यह पहला वीडियो नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे काफी पसंद भी किया जाता है। बाघों का मस्ती करने वाला वीडियो लोगों को यह सोचने पर भी मजबूर कर रहा है की हमेशा खूंखार और गुस्से में देखने वाले बाघ मस्ती भी करते हैं। वहीं, लोगों को यकीन नहीं हो रहा की वह बाघों को ही मस्ती करते हुए देख रहे हैं या कोई सपना देख रहे हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story