×

Viral Videos Trending : शख्स ने बाजूओं से रोका दोनों तरफ से आती कार, यूजर हुए हैरान

Viral Videos Trending : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आपको एक शख्स स्टंट करते दिखेगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 Nov 2021 9:23 AM GMT
social media latest news
X

VIDEO : शख्स ने बाजूओं से रोका दोनों तरफ से आती कार, यूजर हुए हैरान (social media)        

Viral Videos Trending: सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों एक शख्स अपने स्टंट को लेकर काफी चर्चा में है। यह शख्स रूसी स्टंटमैन एंज़ोर स्काला (Russian stuntman Enzor Scala) है। एंज़ोर स्काला इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया (social media viral video)पर उनका एक स्टंट काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

ऑस्ट्रेलिया (Australia)की सोशल मीडिया फेम एलेक्जेंड्रा मैरी हिर्शी (alexandra marie hirshy)ने एंज़ोर स्काला का एक वीडियो सोशल अपने अकाउंट पर शेयर किया है। वीडीयो में आप देख सकते हैं कि स्काला सड़क पर बैठे हुए होते हैं। फिर तेजी से उनकी ओर दोनों तरफ से कार आती है, जिसे वह अपने बाजुओं से रोक लेते हैं। दोनों कारों के ड्राइवर्स अपनी पूरी स्पीड लगाकर स्काला को धक्का देने की कोशिश करते हैं, लेकिन स्काला अपनी दोनों बाजूओं से उन्हें रोके रहते हैं। सोशल मीडिया (social media trending video)पर उनका ये स्टंट बेहद पसंद किया जा रहा है, वहीं कुछ लोग इसे बेहद खतरनाक स्टंट भी बता रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अगर स्काला दोनों कारों को नहीं रोक पाते, तो उनकी जान भी जा सकती थी।

वीडियो को अबतक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते ही इसमें अबतक 3 लाख 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 8.5 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। साथ ही 900 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। वहीं, इस वीडियो में एक यूजर ने लिखा कि 'शायद इन्हें थेरेपिस्ट की जरूरत है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये अपना दिमाग घर में ही भूल आया है.' वहीं, दूसरे शख्स ने लिखा, 'तुम शायद शैतान को खुश करना चाहते हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस स्टंट को स्पोर्ट नहीं करने को कहा क्योंकि यह बेहद खतरनाक है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story