×

बीच सड़क पर आपस में भिड़े दो कंगारू, देखिए इस वीडियो में आगे क्या हुआ

ये दो कंगारू खाली सड़क पर आपस में लड़ना शुरू कर दिए हैं। यह छोटे कद वाले जानवर ऐसे लड़ रहे हैं जैसे मानों कि किसी एक ने उसका कुछ छीन लिया हो। इसी बीच एक शख्स ने इस घटना को अपने कैमरे में रिकार्ड कर लिया।

SK Gautam
Published on: 18 Feb 2021 2:17 PM GMT
बीच सड़क पर आपस में भिड़े दो कंगारू, देखिए इस वीडियो में आगे क्या हुआ
X
बीच सड़क पर आपस में भिड़े दो कंगारू, देखिए इस वीडियो में आगे क्या हुआ

लखनऊः आमतौर पर आप ने देखा होगा कि जंगल के जानवरों को आपस में लड़ते हुए। कुछ ऐसी ही नजारा इस वायरल वीडियो में देखने को मिला है। जिसमें दो जानवर एक-दूसरे के साथ दुश्मन के तरह लड़ रहे है। इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर रोड रोज नाम के एक शख्स ने शेयर किया है जिसमें दो कंगारू आपस में भिड़ गए है।

ये दो कंगारू खाली सड़क पर आपस में लड़ना शुरू कर दिए हैं। यह छोटे कद वाले जानवर ऐसे लड़ रहे हैं जैसे मानों कि किसी एक ने उसका कुछ छीन लिया हो। इसी बीच एक शख्स ने इस घटना को अपने कैमरे में रिकार्ड कर लिया है। इन कंगारूओं की प्यारी सी नोकझोंक को लोगों ने खूब सराहा है। यह चंद सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। अब तक इस वीडियो को तकरीबन लाखों लोगों ने देख लिया है।

आइए देखते है क्या कहना है लोगों का-

एजेंट सिगरेटो ने इस वीडियो को लाइक करते हुए लिखा है- 'कोई जवाब दें कि यह कि वे क्यों लड़ रहे हैं? 'वर्नेस्ट ब्राउन नाम का यह शख्स कमेंट करते हुए पूछ रहा है 'कोई यह बताये कि यह वे यहाँ बाहर स्क्रैपिंग कर रहे है क्या। एक व्यक्ति ने व्यगं करते हुए लिखा कि 'यह कंगारू के संस्कार' है।

ये भी देखें: एक्सीडेंट करने के बाद 13 चौराहों से गुजरा ड्राइवर, कार रोकी तो गाड़ी की छत पर थीं लाश

आप को बता दें कि यह दिखने में दुबले पतले से जानवर का इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर प्रतिदिन वायरल होता रहता है। यह कंगारू ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा पाया जाता है। इसका स्वभाव इंसान कि तरह ही होता है। यह जानवर अन्य जानवरों से बिल्कुल ही हट कर होता है इस छोटे से कद के जानवर का वायरल वीडियो को इंटरनेट पर पंसद किया जा रहा है. बेजान जानवरों का यह तकरार देख लोग अचरज में पड़ गये है। और लोग इस वीडियो को जोर-शोर से शेयर कर रहे है।

रिपोर्ट- श्वेता पांडेय

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story