×

महिला ने सबके सामने ऐसे बदले कपड़े, सभी रह गए दंग, देखें वीडियो

अपने पार्टनर के साथ डांस फ्लोर पर डांस करने आई एक महिला का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो ...

Meghna
written by Meghna
Published on: 7 April 2021 1:44 PM GMT (Updated on: 7 April 2021 1:44 PM GMT)
महिला ने सबके सामने ऐसे बदले कपड़े, सभी रह गए दंग, देखें वीडियो
X

डांस ( सोशल मीडिया) 

नई दिल्लीः अपने पार्टनर के साथ डांस फ्लोर पर डांस करने आई एक महिला का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल यह वीडियो डांस के लिए कम और उसमें दिखाए गए एक अनोखी चीज की वजह से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में एक महिला अपने पार्टनर के साथ डांस स्टेज पर पहुंचती है। जिसके बाद ये बात सामने आती है कि उसने गलत डांस ड्रेस पहन लिया है। महिला नीले रंग की एक ड्रेस पहने दिखी। कमेंटेटर्स ने कहा कि महिला ने गलत ड्रेस पहन रखी है।

महिला को उस ड्रेस में देखकर उसका पार्टनर भी काफी परेशान दिखता है और भीड़ हंसने लगती है। हालांकि परेशान डांस पार्टनर उस महिला के साथ उसी पोशाक में डांस करने का निर्णय लेता दिखा और स्टेज पर जाता है।

डांस शुरू होते ही दंग रह गए देखने वाले:

कुछ देर बाद महिला अपने पार्टनर को सांत्वना देकर स्टेज पर डांस करने के लिए आती है। लेकिन जैसे ही गाना शुरू होता है उन दोनों के 1-2 डांस मूव्स के बाद सभी अचंभित रह जाते हैं। परफॉर्मेंस शुरू करने के कुछ ही सेकंड के अंदर महिला को एक गोल्डेन-ब्लैक ड्रेस पहने देखा जाता है जो उसके पार्टनर द्वारा पहने गए कपड़े से मैच करता दिखता है। इसे देखकर न केवल आसपास मौजूद दर्शक बल्कि साथ ही उसका पार्टनर भी दंग रह जाता है। यह सब कुछ इतना जल्दी में हुआ कि किसी ने भी इसकी उम्मीद नहीं की थी।

लोगों का रिएक्शनः

यह डांस वीडियो फिल्म मेकर शीरीष कुंदर ने शेयर किया है। इस वीडियो को अबतक 2,000 से ज़्यादा लाइक मिल चुके हैं। इसपर एक यूजर ने लिखा, "उसने ये कैसे किया?? मैं हैरान हूं" वहीं अन्य ने लिखा, "ड्रेस का कलर कैसे चेंज हो गया??" वहीं एक यूज़र ने कहा की उसे इसका सीक्रेट पता है और वो लोगों को बता कर रहेगी। उसने कमेंट किया, "महिला ने अपने कंधे से एक्स्ट्रा फैब्रिक को हटा दिया। ध्यान दें कि बाद वाली ड्रेस लंबी हो जाती है और नीली वाली ड्रेस हल्की सी नीचे से दिख रही है।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story