×

दूल्हा-दुल्हन में लात-घूंसे: मंडप बन गया WWE का रिंग, ये वीडियो नहीं देखा तो कुछ ना देखा

Wedding Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 27 April 2022 4:00 PM GMT
Wedding Viral Video: मंडप पर दूल्हा-दुल्हन ने कर दी एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात, वीडियो वायरल
X

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Wedding Viral Video: इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है, लिहाजा सोशल मीडिया (Social Media) पर इससे जुड़े खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वायरल वीडियो (Viral Video) में दिखाया गया कि लड़का-लड़की शादी के मंडप पर एक दूसरे के सामने पहुंचते हैं तो लड़की लड़के के मुंह से आ रही शराब की बू से गुस्सा होकर उसे थप्पड़ जड़ देती है और शादी कैंसिल कर देती है।

वहीं एक अन्य वीडियो में दुल्हन दूल्हे को अत्यधिक डांस करता देख, उसके दोस्त के गले में वरमाला डाल देती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात करते नजर आ रहे हैं।

क्या है वायरल वीडियो में?

दरअसल, सोशल मीडिया पर शादी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। शादी की रस्में चल रही हैं। गाने बज रहे हैं और मेहमानों के शोर की आवाज आ रही है। इसी दौरान दुल्हन दूल्हे को मिठाई खिलाने की कोशिश करती है। लेकिन दूल्हा मिठाई खाने में आनाकानी करता है। इतने में दुल्हन गुस्सा हो जाती है और वो दूल्हे पर जोरदार तमाचा रसीद कर देती है।

इसके बाद के दृष्य की तो आप कल्पना भी नहीं कर सकते। मंडप पर मेहमानों के बीच दूल्हा-दुल्हन के बीच थप्पड़ों का एक दौर शुरू हो जाता है। दोनों एक दूसरे को इस कदर चांटा मारने लगते हैं मानो दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन हों। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी मजेदार है और देखने के दौरान आपकी हंसी बिल्कूल थमेगी ही नहीं। यूजर्स इसपर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story