×

Wedding Viral Video: भरे मंडप में दुल्हन का मेकअप हुआ खराब, फिर दूल्हे ने झट से किया ये काम, देखें वीडियो

Wedding Viral Video: शादी में दुल्हन खूबसूरत दिखने के लिए महंगे से महंगा मेकअप करती है। लेकिन यह मेकअप भरे मंडप में खराब हो जाए तो?

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 12 July 2021 6:42 AM GMT
groom bride
X

दूल्हा-दुल्हन (फोटो-@dulhaniyaa इंस्टाग्राम)

Wedding Viral Video: शादी में दुल्हन खूबसूरत दिखने के लिए महंगे से महंगा मेकअप करती है। लेकिन यह मेकअप भरे मंडप में खराब हो जाए तो? सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन का मेकअप खराब हो जाता है और उस मेकअप को दुरुस्त करने के लिए दूल्हा अपने दुल्हनिया का मदद करता है। इस वायरल वीडियो में को देख लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। तो आइए आपको भी दिखाते है इस दूल्हे का वायरल वीडियो..

दरअसल, इस वीडियो को दुल्हनिया नामक पेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है, "क्या हो जब आपका मेकअप पूरी शादी से ज्यादा महंगा हो"। इस वीडियो में मेकअप की दीवानी एक दुल्हन को दिखाया गया है।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है कि एक शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन (Groom Bride) बैठे हुए हैं। यहां सिंदूरदान की रस्म के दौरान दुल्हन के नाक पर ढेर सारा सिंदूर गिर जाता है, जिसके कारण दुल्हन का मेकअप खराब हो जाता है। ऐसे में आप बैठे दूल्हे ने एक मेकअप ब्रश लेकर दुल्हन के चेहरे का मेकअप सही करता है और उसके नाक पर सिंदूर को साफ करने लगता है। इस बीच दुल्हन की दोस्त की आवाज भी आती है कि, "टेंशन मत लो, मैं बाद सही कर दूंगी, अब यहां थोड़े मेकअप सही करूंगी"। इसके बाद दुल्हन के चेहरे से साफ झलकता है कि वे अपना मेकअप ठीक करवाना चाहती है, इसलिए दूल्हे ने अपने दुल्हनिया का मेकअप सही कर दिया। दूल्हे-दुल्हन के इस सामंजस्य को देख लोग उसकी कापी सराहना कर रहे हैं।

पोस्ट पर किया गया कमेंट (फोटो- @dulhaniyaa इंंस्टाग्राम)

इस वायरल वीडियो के बाद लोगों के खूब सारे कमेंट्स आने शुरू हो गए। एक यूजर ने कहा, "ठीक करना तो होगा ही, इतना महंगा मेकअप होता है-30,000-50,000 तक। फिर फोटो बेकार आ गई तो मेकअप पर इतना देने का क्या फायदा।"

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story