×

Viral Video: बारात को धूप से बचाने की लड़के वालों की ये तरकीब हो रही वायरल, आप भी देखिए वीडियो

Viral Video Of Baraat: बारातियों को गर्मी और चिलचिलाती धूप से बचाने के लिए लड़के वालों ने जुगाड़ अपनाया है, उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 29 April 2022 1:50 PM GMT
Viral Video: बारात को धूप से बचाने की लड़के वालों की ये तरकीब हो रही वायरल, आप भी देखिए वीडियो
X

वायरल वीडियो (फोटो साभार- ट्विटर)

Wedding Viral Video: अप्रैल माह में मई-जून जैसी भीषण गर्मी (Heat Wave) ने लोगों को बेहाल कर दिया है। सुबह होते ही लोगों को चिलचिलाती धूप से वास्ता पड़ता है। बाहर निकलने पर ऐसा लगता है कि सूरज की किरणें शरीर को छेद कर निकल जाएगी। इतनी प्रचंड गर्मी और तेज धूप के बावजूद लोग घरों से बाहर निकलने के लिए मजबूर हैं, क्योंकि इसके बगैर काम चलना मुश्किल है। यही हाल शादियों का भी है। बाकी कामों की तरह शादी को भी गर्मी के कारण नहीं रोका जा सकता। अब लड़के की शादी हो और बारात बिना डांस करते हुए लड़की के चौखट तक पहुंचे, तो भला बारात किस बात की।

सोशल मीडिया (Social Media) पर बारात को लेकर एक मजेदार वीडियो वायरल (Baraat Viral Video) हो रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि बारातियों को गर्मी और चिलचिलाती धूप से बचाने के लिए लड़के वालों के द्वारा गजब का जुगाड़ किया गया है। लड़के वालों ने जो जुगाई किया उसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

धूप से बचने का देशी जुगाड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा कि भारत को इसलिए नवोन्मेष (Innovation) की भूमि कहा जाता है या बस "जुगाड़" "बारात" के दौरान गर्मी की लहर को मात देने के लिए भारतीयों ने समाधान ढूंढ लिया है। बता दें कि वीडियो को अब तक 19 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसपर तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रचंड गर्मी में निकली इस बारात पर दूल्हा सवार है और बाकी बाराती जिसमें महिलाएं और पुरूष शामिल हैं। धूप की तेज किरणों के बीच निकल रही इस बारात में गाने की धुन पर बाराती डांस कर रहे हैं। भीषण गर्मी से बचने के लिए वे अपने साथ सन शेड लिए हुए हैं। बता दें कि देश के अधिकतर हिस्सों में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है। कहीं-कहीं तापमान 45 डिग्री के आस-पास तो कहीं उसे भी पार कर चुका है। ऐसे में लड़के वालों के इस अनोख जुगाड़ ने लोगों को हैरान कर दिया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story