×

WhatsApp ने रोकी नई प्राइवेसी पॉलिसी, लोगों की नाराजगी के बाद लिया फैसला

WhatsApp ने इसके बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट करके लिखा है, “सभी के लिए धन्यवाद, जो बाहर पहुंच गए हैं। हम अभी भी व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के साथ सीधे संवाद करके किसी भी भ्रम का मुकाबला करने के लिए काम कर रहे हैं।"

Chitra Singh
Published on: 16 Jan 2021 5:23 AM GMT
WhatsApp ने रोकी नई प्राइवेसी पॉलिसी, लोगों की नाराजगी के बाद लिया फैसला
X
WhatsApp ने रोकी नई प्राइवेसी पॉलिसी, लोगों की नाराजगी के बाद लिया फैसला

नई दिल्ली: वॉट्सऐप (WhatsApp) की पॉलिसी को लेकर बहुत से ऐसे यूजर्स थे, जो इस पॉलिसी से नाखुश थे। इस वजह से वे वॉट्सऐप (WhatsApp) से टेलीग्राम (telegram) और सिग्नल (Signal) जैसे प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट होने लगे। वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने घटते यूजर्स को देखते हुए अपनी नई पॉलिसी को लेकर कई सफाई भी दी, लेकिन कोई नहीं हुआ। यहीं वजह है कि वॉट्सऐप (WhatsApp) ने अपनी पॉलिसी को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि वॉट्सऐप (WhatsApp) ने नई पॉलिसी को लेकर कुछ समय के लिए रद्द कर दिया है।

'मई तक अपनी योजनाओं को वापस लेगें'

जैसा कि वॉट्सऐप (WhatsApp) 8 फरवरी को अपनी एक नई पॉलिसी लागू करने वाला था, जिसे कंपनी ने फिलहाल के लिए टाल दिया है। वॉट्सऐप (WhatsApp) ने इसके बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट करके लिखा है, “सभी के लिए धन्यवाद, जो बाहर पहुंच गए हैं। हम अभी भी व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं के साथ सीधे संवाद करके किसी भी भ्रम का मुकाबला करने के लिए काम कर रहे हैं। 8 फरवरी को किसी के भी खाते को निलंबित या नष्ट नहीं किया जाएगा और हम मई तक अपनी व्यावसायिक योजनाओं को वापस ले लेंगे।”



ये भी पढ़ें:Vivo का शानदार स्मार्टफोन लाॅन्च, 5000mAh की है बैटरी, कीमत सिर्फ इतनी

भविष्य में ऐसा नहीं करेंगे- WhatsApp

वॉट्सऐप (WhatsApp) ने यह भी कहा है, “हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उपयोगकर्ताओं के पास शर्तों की समीक्षा करने और समझने के लिए बहुत समय है। निश्चिंत रहें हमने कभी भी इसके आधार पर किसी भी खाते को हटाने की योजना नहीं बनाई है और भविष्य में ऐसा नहीं करेंगे।”

क्या है मामला

बताते चलें कि वॉट्सऐप (WhatsApp) 8 फरवरी से अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी लागू करने वाली थी, जिसके लिए यूज़र्स को एक ‘Terms & Conditions’ का मैसेज पॉप-अप हो रहा था। इस पॉप-अप को यूजर्स को स्वीकार करना था। इस नई पॉलिसी से यूजर्स काफी नाराज थे, जिसकी वजह से वे दूसरे प्लेटफॉर्म पर मूब हो रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story