×

रेस्तरां में महिलाओं ने कर्मचारियों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक अजीबों गरीब वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं मिलकर शख्स को जमकर पीटा रही है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। जिसे देखने के

Newstrack
Published on: 19 March 2021 2:38 PM GMT
रेस्तरां में महिलाओं ने कर्मचारियों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल
X
रेस्तरां में महिलाओं ने कर्मचारियों को जमकर पीटा,

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक अजीबों गरीब वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ महिलाएं मिलकर शख्स को जमकर पीटा रही है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। जिसे देखने के बाद सभी हैरत में है

आइए देखते हैं क्या है पूरा मामलाः

यह मामला फ्लोरिडा के एक रेस्तरां का है जहां पर इस रेस्तरां में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ बहस होने के बाद चार महिलाओं ने उसपर जमकर हमला बोल दिया।दरअसल इन महिलाओं ने रेस्तरां से अपना खाना ऑर्डर कर रखा था। इस बीच कैशियर से इनकी कुछ बहस हुई, जिसके बाद इनके बीच मार-पीट हो गई। इस दौरान इस घटना को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

देखें वीडियोः



इन महिलाओं ने कर्मचारी के ऊपर थूकाः

शेरिफ कार्यालय ने बताया कि एक महिला और कैशियर के बीच यह विवाद शुरू हुआ। इसके बाद ये सभी महिलाएं मिलकर कर्मचारी के ऊपर थूक दिया। जहां से इन लोगों के बीच मारपीट शूरू हो गया।

ये भी पढ़ेंःएंटीलिया केस में हिला देने वाला खुलासा, मनसुख हिरेन की ऐसे हुई थी मौत

इसी दौरान एक महिला अपनी कार से बाहर आई और कर्मचारी पर हमला कर दिया। इस बीच बाकी महिलाएं भी कार से बाहर आ गईं और रेस्तरां कर्मचारी की जमकर पिटाई कर डाली। न्यूयॉर्क पोस्ट में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इनमें से एक कैश चोरी करने के लिए रेस्तरां के अंदर भी गई।

क्या कहना है पुलिस काः

विभाग के अधिकारियों ने कहा कि महिला संदिग्धों में से एक ने काउंटर पर पहुंचकर रजिस्टर से पैसे हड़प लिए। पुलिस इन महिलाओं को पकड़ने के लिए अपना फोर्स लगा दिया है। फिलहाल इन महिलाओं का अब तक पहचान नहीं हो पाई। जबकी इस घटना के बाद महिलाएं अपनी कार में बैठती है वहां से रफूचक्कर हो गई।

वीडियो के कैप्शन में ऐसा क्या लिखा गयाः

ये भी पढ़ेंःशामली: नगर पंचायत ने पॉलिथीन व्यापारी के घर मारा छापा, कारोबारियों में हड़कंप

इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, "क्या कोई इन 4 महिलाओं को पहचानता है? जिन्होंने रेस्तरां के कर्मचारी पर हमला किया था।

अब तक लाखों लोग ने देख लियाः

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं लोगों ने कमेंट करके इन महिलाओं को काफी निंदा की है। लोग इस वीडियो को खूब पंसद भी कर रहे है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story