×

जंगल में बाघ और भालू का ऐसा आमना-सामना पहले नहीं देखा होगा आपने, सोशल मीडिया पर छाया ये वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक भालू अचानक एक बाघ के सामने आ जाता है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 19 Sep 2022 10:19 AM GMT
X

भालू और बाघ जंगल के सबसे खतरनाक जानवरों में शुमार है लेकिन क्या हो अगर दोनों का आमना-सामना हो जाए, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि एक भालू अचानक एक बाघ के सामने आ जाता है, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हैं। वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है और ये वीडियो यूजर्स को बिलकुल भी बोर नहीं कर रहा है।

भालू को देख जमीन पर बैठ गया बाघ:

वायरल वीडियो में एक बाघ चुप चाप अपने रास्ते जाता दिख रहा है तभी एक भालू अचानक एक बाघ के पीछे चलने लगता है अपने पीछे भालू को चलता देख बाघ सचेत होकर वहा खड़ा हो जाता है इस वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले भी हैरान है, वीडियो में एक व्यक्ति गाड़ी को ले जाने की बात करता है लेकिन दूसरा व्यक्ति उसे रुकने और दूरी बनाने के लिए कहता है। इस दौरान भालू अचानक अपने पैरों पर खड़ा हो जाता है लेकिन बाघ कोई रिएक्शन नहीं देता है और जमीन पर बैठ जाता है। और अपनी पूंछ हिलाने लगता है। फिर भालू की नजर वहा मौजूद लोगों पर पड़ती हैं। ऐसा लगता है कि भालू वहा इंसानो को देख कर हैरान हो जाता है। और दौड़ कर जंगल में गायब हो जाता है।

वायरल वीडियो पर लोग दे रहे रिएक्शन

इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी संदीप त्रिपाठी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो देख कर यूजर्स इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहें है। एक ने लिखा जानवर भी एक दूसरे के साथी होते है। वहीं दूसरे ने लिखा जानवरों के भी कायदे कानून होते हैं। अब तक सेकड़ो यूजर्स ने इस वीडियो को काफी लाइक्स किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story