×

चौथी मंजिल से नीचे गिरी महिला, मौत का मंजर CCTV में कैद, आरोपी निकला ये

शनिवार को दिल्ली की एक चौथी मंजिल इमारत से महिला की गिरने से मौत हो गई। यह महिला मजह 22 वर्ष की थी। बता दें कि जैसे ही महिला इमारत से गिरी उसके शरीर को उठाने के लिए एक व्यक्ति....

Newstrack
Published on: 15 March 2021 4:19 AM GMT
चौथी मंजिल से नीचे गिरी महिला, मौत का मंजर CCTV में कैद, आरोपी निकला ये
X
दिल्ली की एक चौथी मंजिल इमारत से महिला की गिरने से हुई मौत

नई दिल्लीः शनिवार को दिल्ली की एक चौथी मंजिल इमारत से महिला की गिरने से मौत हो गई। यह महिला मजह 22 वर्ष की थी। बता दें कि जैसे ही महिला इमारत से गिरी उसके शरीर को उठाने के लिए एक व्यक्ति लपक गया है पुलिस के अनुसार इमारत से गिरने के बाद मृतक महिला के शरीर को उठाकर ले जाने वाला व्यक्ति कैमरे में कैद हो गए जिसके बाद से उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है जिसने उस व्यक्ति मृतक महिला के शरीर को उठाने में मदद किया था।

महिला एक कचरा डंपिंग यार्ड के पास पाई गईः

आप को बता दें कि यह मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली के शकूरपुर में इमारत की चौथी मंजिल से गिरने वाली महिला पास की एक इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। क्षण भर बाद, एक आदमी को उसी इमारत से बाहर आते देखा जा सकता है, महिला को कंधे पर उठाकर भाग जाता है। जिसमें 35 वर्षीय मुकेश कुमार को बाद में लखनऊ-आगरा हाईवे से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि महिला एक कचरा डंपिंग यार्ड के पास पाई गई और उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

कहा की है यह महिलाः

बताते चले कि यह 22 वर्षीय महिला झारखंड की रहने वाली थी और काम के लिए कुछ दिन पहले ही दिल्ली आई थी और मुकेश से संपर्क किया था, जो एक प्लेसमेंट एजेंसी चलाता है।

काम के सिलसिले में आई थी दिल्लीः

वही शुरूआती जांच के दौरान, पाया गया कि मुकेश एक एजेंट का काम करता है जो लोगों को नौकरानियां और घर दिलाता है। बताया जा रहा है कि महिला और मुकेश के बीच घर की भुगतान को लेकर उनके बीच बहस हुईं जिसके बाद से महिला चौथी मंजिल से कूद गई।जिसके कारण पीटीआई ने समाचार एजेंसी पीटीआई को यह कहते हुए उद्धृत किया था।) हमें शा रंगनानी को उद्धृत किया गया था। । पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से छानबीन के बाद पता चला कि महिलाओं के चौथी मंजिल से “गिरने” के बाद, मुकेश ने उसे अपने कंधों पर उठा लिया और उसे पास की जगह पर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंःआलिया भट्ट का जन्मदिन, करण जौहर के घर पर हुई पार्टी, आधी रात पहुंचे कई स्टार्स

सभी आरोपी मौके से भागे

इस घटना को अंजाम देने के बाद से मुकेश उसका परिवार और साथी अपनी कार में मौके से भाग गए, खून के धब्बों को रेत से ढकने के बाद, पुलिस अधिकारी ने कहा। पुलिस ने कहा कि मुकेश और उसके साथ मिले साथियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।

ये भी पढ़ेंःआ रहा तूफान! इन राज्यों में 4 दिन तक होगी झमाझम बारिश, IMD का अलर्ट

जानकारी के आधार पर, यह पाया गया कि मुकेश और उसका साथी, जितेन, बिहार के दरभंगा जिले के पूर्व मूल मिर्जापुर गाँव जा रहे थे इस दरमियान इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया,

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story