×

इस विवादित एक्ट्रेस ने 'क्रिकेट के भगवान' पर गंभीर आरोप लगा- मोल ली फजीहत!

Aditya Mishra
Published on: 13 Sep 2018 6:47 AM GMT
इस विवादित एक्ट्रेस ने क्रिकेट के भगवान पर गंभीर आरोप लगा- मोल ली फजीहत!
X

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्री रेड्डी अपनी हरकतों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा। उनकी सोशल मीडिया में जमकर फजीहत भी हुई। दरअसल ये मामला क्रिकेट के भगवान कहे जाने सचिन तेंदुलकर से जुड़ा हुआ है। श्री रेड्डी ने इस बार सचिन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। जिसके बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर है।

बता दे कि एक्ट्रेस श्री रेड्डी इससे पहले फिल्म प्रड्यूसर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाने के बाद सड़क पर कपड़े उतार चुकी है। उस समय भी उन्हें अपनी हरकतों की वजह से जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

ये है पूरा मामला

श्री रेड्डी ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'सचिन तेंडुलकर नाम के एक रोमांटिक व्यक्ति जब हैदराबाद आए थे तो उन्होंने एक खूबसूरत लड़की से रोमांस किया था। इसमें हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी मिडल मैन थे। वह महान हैं बहुत अच्छा खेलते हैं...मेरा मतलब है रोमांस बहुत अच्छी तरह करते हैं।' श्री रेड्डी ने इस पोस्ट के जरिए यह आरोप लगाने की कोशिश की है कि सचिन तेंडुलकर का टॉलिवुड एक्ट्रेस चार्मी कौर के साथ लिंक अप रहा है।

इन आरोपों पर सचिन के फैन्स बिफर गए और एक्ट्रेस को फेसबुक पर टारगेट करना कर दिया। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब रेड्डी ने किसी सिलेब्रिटी पर पर्सनल टारगेट किया हो। इससे पहले उन्होंने प्रड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, 'सुरेश बाबू के बेटे ने मुझे स्टूडियो में बुलाया और मेरे साथ बहुत बुरी तरह से यौन संबंध बनाए।' इन आरोपों के बाद उन्होंने ऐक्टर राणा डग्गुबाती के भाई अभिराम डग्गुबाती के साथ किस करते हुए अपनी फोटो और अपनी चैट सोशल मीडिया पर पब्लिक कर दी थी।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story