×

इन शूटरों के नाम हुए अर्जुन अवॉर्ड के लिए प्रस्तावित, देखें किसके है नाम

नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने अर्जुन अवॉर्ड के लिए अंजुम मोदगिल, शाहजर रिजवी और ओम प्रकाश मिथरवाल के नामों का प्रस्ताव दिया है। वहीं हीना सिद्धु और अंकुर मित्तल के लिए खेल रत्न अवॉर्ड देने की सिफारिश भी की है।

Rishi
Published on: 29 April 2019 12:30 PM GMT
इन शूटरों के नाम हुए अर्जुन अवॉर्ड के लिए प्रस्तावित, देखें किसके है नाम
X

नई दिल्ली : नेशनल राइफल एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने अर्जुन अवॉर्ड के लिए अंजुम मोदगिल, शाहजर रिजवी और ओम प्रकाश मिथरवाल के नामों का प्रस्ताव दिया है। वहीं हीना सिद्धु और अंकुर मित्तल के लिए खेल रत्न अवॉर्ड देने की सिफारिश भी की है।

ये भी देखें : डे इन हिस्ट्री, 29 अप्रैल : आज ही के दिन रखी गई थी लाल किले की नींव

इससे पहले भारतीय टेबल टेनिस फेडरेशन ने मधुरिका पाटकर, हरमीत देसाई और सानिल शेट्टी के नामों की सिफारिश की थी।

वहीं रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया ने भीम सिंह और जय सिंह प्रकाश का नाम ध्यानचंद पुरस्कार के लिए प्रस्तावित किया। जबकि राहुल अवारे, हरप्रीत सिंह, दिव्या काकरन, पूजा धांडा के नाम की संस्तुति अर्जुन पुरस्कार के लिए की गई है।

ये भी देखें : चुनाव परिणामों से पहले हम आपको बताएंगे किधर जाएंगे TMC के 40 विधायक

वीरेंद्र कुमार, सुजीत मान, नरेंद्र कुमार और विक्रम कुमार के नाम की सिफारिश द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए की गई है। आपको बता दें, राजीव गांधी खेल रत्न के लिए बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट के नाम की सिफारिश हुई है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story