×

विराट कोहली के इस काम को स्टीव वॉ ने कहा ‘सराहनीय काम’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने स्टीव स्मिथ के खिलाफ हूटिंग कर रहे दर्शकों को शांत करने के लिए विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि यह ‘सराहनीय काम’ था। 

PTI
By PTI
Published on: 11 Jun 2019 7:39 AM GMT
विराट कोहली के इस काम को स्टीव वॉ ने कहा ‘सराहनीय काम’
X

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने स्टीव स्मिथ के खिलाफ हूटिंग कर रहे दर्शकों को शांत करने के लिए विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि यह ‘सराहनीय काम’ था।

वॉ को क्रिकेट के महानतम कप्तानों में से एक माना जाता है। वह भारतीय कप्तान विराट कोहली से प्रभावित हैं जिन्होंने दर्शकों से स्मिथ के खिलाफ हूटिंग नहीं करने की अपील की।

यह भी पढ़ें.....रोहित शर्मा ने तोड़ा गांगुली का रिकाॅर्ड, इस रिकाॅर्ड से चूके विराट कोहली

दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ के विवादास्पद मामले के कारण एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी करने वाले स्मिथ को प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद इंग्लैंड के प्रत्येक मैदान पर दर्शकों के कोपभाजन का शिकार बनना पड़ रहा है।

ऑस्ट्रेलिया को 1999 में विश्व चैम्पियन बनाने वाले वॉ ने आईसीसी की वेबसाइट पर लिखा, ‘‘ नेतृत्व कई रूपों में खुद को प्रकट करता है, लेकिन मुझे लगा कि भारतीय दर्शकों से स्टीव स्मिथ पर कसी गयी फब्तियों को शांत करने में कोहली की अपील एक सराहनीय काम था जिसने स्थिति को बिगड़ने से रोक लिया।’’

(भाषा)

PTI

PTI

Next Story