भारतीय खिलाड़ियों से बदतमीजी: पहले इस टीम ने की धक्का मुक्की, अब किया ये काम

मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच तनाव का माहौल था लेकिन मैच के बाद तो मामला धक्का-मुक्की तक पहुंच गया। भारतीय खिलाड़ियों के साथ टीम का व्यवहार बेहद गन्दा था।

दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच रविवार हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप में भले ही बांग्लादेश की टीम ने बाजी मार ली हो, लेकिन भारतीय खिलाड़ियों के दिल में जगह नहीं बना पाई। दरअसल, मैच के दौरान दोनों टीमों के बीच काफी विवाद बढ़ गया। इतना ही नहीं मैच के बाद खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग के साथ ही धक्का मुक्की तक हो गयी। हालाँकि बाद में बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने उनकी टीम के खिलाडियों कि हरकत पर माफ़ी भी मांगी।

बांग्लादेशी टीम ने की भारतीय खिलाडियों से धक्का-मुक्की:

रविवार को भारत और बांग्लादेश की अंडर 19 क्रिकेट टीम के बीच केवल खेल के मैदान में ही गर्मागर्मी नहीं हुई बल्कि मैच के बाद भी जमकर बवाल हुआ। दोनों देशों के खिलाड़ी मैच के बाद भिड़ गये। मामला धक्का मुक्की तक पहुंच गया। इस बारे में भारतीय टीम के कप्तान कप्तान प्रियम गर्ग ने  मैच के बाद जानकारी दी कि बांग्लादेशी खिलाड़ियों का काफी गंदा व्यवहार था।

ये भी पढ़ें: गोलियों की बौछार से दहला कश्मीर: भारत ने पाकिस्तानियों को भूना, कई चौकियां तबाह

आक्रामक थे बांग्लादेशी खिलाड़ी:

बता दें कि मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमों के बीच तनाव देखने को मिल रहा था। खेल के दूसरे ओवर में ही तंज़ीम हसन साकिब की थ्रो पर इंडियन प्लेयर दिव्यांश सक्सेना चोटिल होते होते बच गये। माना जा रहा था कि साकिब ने जानबूझ कर हमला किया था।

वहीं बांग्लादेश के गेंदबाज भी लगातार अभद्र इशारे करके भारतीय खिलाड़ी को उकसा रहे थे। बांग्लादेश के कुछ खिलाड़ियों का व्यवहार इतना आक्रामक था कि वह लगातार भारतीय खिलाड़ियों से झगड़ने के लिए उन्हें उकसा रहे थे।

बांग्लादेशी कप्तान ने मांगी माफ़ी

हालाँकि इस पूरे घटनाक्रम के बाद बांग्लादेश के कप्तान अकबर अली ने अपनी टीम के खिलड़ियों के व्यवहार पर माफ़ी मांगी। उन्होंने इस पर अफसोस जताते हुए कहा कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था। मैच के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में बांग्लादेशी कप्तान अकबर ने कहा, ‘हमारे कुछ गेंदबाज भावावेश में थे और ज्यादा उत्साहित हो गए थे। मैच के बाद जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं भारत को बधाई देना चाहूंगा।’

ये भी पढ़ें: शाहीन बाग पर बड़ी खबर: प्रदर्शन को लेकर SC ने कही ये बात

    Tags: