×

मैनचेस्टर में हुए आत्मघाती हमले के बाद, BCCI ने बुलाई आपातकालीन बैठक

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में सोमवार को हुए आंकरी हमले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार (23मई) को आपातकालीन बैठक बुलाई है।

sujeetkumar
Published on: 23 May 2017 9:00 AM GMT
मैनचेस्टर में हुए आत्मघाती हमले के बाद, BCCI ने बुलाई आपातकालीन बैठक
X

नई दिल्ली: इंग्लैंड के मैनचेस्टर में सोमवार को हुए आंकरी हमले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार (23मई) को आपातकालीन बैठक बुलाई है। बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सी के खन्ना ने कहा है कि ब्रिटेन दौरे के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा के तगड़े इंतजाम रहेंगे।

गौरतलब है कि इस बार चैंपियंस ट्रॉफी 1 जून से इंग्लैंड में ही खेली जानी है। मैनचेस्टर की स्थानीय पुलिस के अनुसार धमाके में 19 लोगों की मौत हुई है, जबकि करीब 50 लोग घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें...ब्रिटेन : मेनचेस्टर एरीना में कॉन्सर्ट के दौरान हुआ बम धमाका, 19 की मौत

24 मई को इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के लिए टीम इंडिया 24 मई को इंग्लैंड रवाना होने वाली है। ऐसे में बीसीसीआई खिलाड़ियों और पूरे स्टाफ की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहती है। बोर्ड मुख्यालय में होने वाली मीटिंग में टीम प्रबंधक के साथ लोजिस्टिक्स प्रबंधक भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें...मैनचेस्टर हमले की ब्रिटेन की PM थेरेसा ने की निंदा, जानिए सिंगर एरियाना ग्रैंडे ने क्या कहा?

मीटिंग में भारत के पूरे कार्यक्रम पर गौर किया जाएगा। इसमें टीम के शेड्यूल के अलावा प्रैक्टिस मैच का शैड्यूल, ट्रेनिंग सत्र और होटल से स्टेडियम के सफर पर गौर किया जाएगा।

टीम इंडिया अपने पहले अभ्यास मैच में 28 मई को न्यूजीलैंड से और 30 मई को बांग्लादेश से भिड़ना है। दोनों ही मैच लंदन में खेले जाएंगे, जो मैनचेस्टर से ज्यादा दूर नहीं है। भारत का पहला मैच 4 जून को पाकिस्तान के खिलाफ बर्मिंघम में होगा।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story