हार के साइडइफ़ेक्ट: कोहली की कप्तानी पर लटकी तलवार, धोनी को जबरिया करेंगे रिटायर!

बताया जा रहा है कि जल्द ही COA के प्रमुख विनोद राय, कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद की एक मीटिंग होने वाली है, जिसमें कोहली से टी-20 और वन-डे मैचों की कप्तानी लेकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी जा सकती है।

साइडइफ़ेक्ट: कोहली की कप्तानी पर लटकी तलवार, धोनी को जबरिया करेंगे रिटायर!

साइडइफ़ेक्ट: कोहली की कप्तानी पर लटकी तलवार, धोनी को जबरिया करेंगे रिटायर!

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप अब खत्म हो चुका है। टीम इंडिया का सफ़र सिर्फ सेमीफाइनल तक ही रहा। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीसीसीआई टीम इंडिया के इस प्रदर्शन से खुश नहीं है। यही कारण है कि अब बोर्ड टीम में काफी बदलाव करने जा रही है। ऐसे में कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के लिए खतरे की घंटी बज गई है।

यह भी पढ़ें: आईसीसी वर्ल्ड कप फाइनल: गलती की अंपायर्स ने, कीमत चुकाई न्यूजीलैंड ने

दरअसल, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बीसीसीआई विराट कोहली के बजाए रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपने का मन बना रहा है। बताया जा रहा है कि जल्द ही COA के प्रमुख विनोद राय, कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद की एक मीटिंग होने वाली है, जिसमें कोहली से टी-20 और वन-डे मैचों की कप्तानी लेकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: आईसीसी की सालाना बैठक आज, इस टीम पर लग सकता है प्रतिबंध

वहीं, माही की बात करें तो यह कयास लगाये जा रहे हैं कि सेलेक्टर्स अब धोनी को टीम में रखने के मूड में नहीं हैं। हालांकि, धोनी ने अब तक अपने रिटायरमेंट की बात नहीं कही है। खास बात ये है कि धोनी ने इस मामले में सेलेक्टर्स से भी बात नहीं की है। मगर इसके बाद भी सेलेक्टर्स की ओर से इस बात के कड़े संकेत मिले हैं कि अगर धोनी खुद रिटायरमेंट नहीं लेते हैं तो वो शायद ही कभी टीम इंडिया की ओर से खेल सकें। एमएसके प्रसाद खुद इस बारे में धोनी से बात करेंगे।