×

सौरव गांगुली पर बड़ी खबर: अस्पताल में कराया गया भर्ती, आया हार्ट अटैक

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सीने में तकलीफ होने के बाद ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें शनिवार सुबह से ही हृदय संबंधी समस्या थी। वो जिम में बेहोश भी हो गए थे। 

Shreya
Published on: 2 Jan 2021 9:09 AM GMT
सौरव गांगुली पर बड़ी खबर: अस्पताल में कराया गया भर्ती, आया हार्ट अटैक
X
सौरव गांगुली के हॉर्ट अटैक की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फोर्च्यून ब्रैंड को निशाने पर ले लिया। लोगों ने ब्रांड एंडोर्समेंट पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए।

नई दिल्ली: बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, गांगुली की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें शहर के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उन्हें क्या समस्या हुई है।

गांगुली को आया हार्ट अटैक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा है और एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी गांगुली की तबीयत स्थिर है। बताया जा रहा है कि जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हें अपने हाथों और पीठ में दर्द महसूस हुआ और आंखों के सामने अंधेरा छा गया था। रिपोर्ट के अनुसार गांगुली सीने में दर्द उठने के बाद जिम में बेहोश भी हो गए थे।

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना लौटे देश: IPL 2020 छोड़ने पर बड़ा बयान, बोले- पछतावा नहीं

sourav ganguly (फोटो- सोशल मीडिया)

इलाज के लिए तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि जब गांगुली जिम में थे तब उन्हें चक्कर आया और वे टेस्ट करवाने के लिए वुडलैंड्स अस्पताल गए हैं। यह पता चलने पर कि गांगुली को हार्ट से संबंधी समस्या है तो हॉस्पिटल ने डॉक्टर सरोज मंडल के नेतृत्व में तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है जो उनका इलाज करेगा। अभी सौरव गांगुली की तबीयत स्थिर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: BCCI ने रोहित शर्मा को दिया नए साल का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

गांगुली को एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता

बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सीने में तकलीफ होने के बाद ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें शनिवार सुबह से ही हृदय संबंधी समस्या थी, जिसके बाद जिम में एक्सरसाइज करते वक्त हाथों और पीठ में दर्द महसूस हुआ और आंखों के सामने अंधेरा छा गया। वो जिम में बेहोश भी हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि सौरव गांगुली को एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: जीत के बाद रहाणे के मुरीद हुए दिग्गज, कप्तानी में कोहली से ये दिखा फर्क

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story