×

सुरेश रैना लौटे देश: IPL 2020 छोड़ने पर बड़ा बयान, बोले- पछतावा नहीं

उन्‍होंने काफी बोल्‍ड बयान दिया था। रैना के इस फैसले पर काफी सवाल उठाए गए थे। तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे। उसके बाद पहली बार रैना ने अपने उस फैसले पर खुलकर बात की। रैना ने कहा कि घर लौटने का फैसला लेने पर उन्‍हें कोई मलाल नहीं है।

suman
Published on: 2 Jan 2021 5:43 AM GMT
सुरेश रैना लौटे देश: IPL 2020 छोड़ने पर बड़ा बयान, बोले- पछतावा नहीं
X
यूएई भी पहुंच गए थे, मगर अचानक भारत लौटकर उन्‍होंने हर किसी को हैरान कर दिया था

नई दिल्‍ली: आईपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई रवाना होने से पहले सुरेश रैना ने पिछले साल 15 अगस्‍त को एमएस धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और इसके बाद रैना आईपीएल के लिए यूएई के लिए रवाना हो गए थे, मगर टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद वह भारत लौट गए थे। आईपीएल शुरू होने से कुछ दिन पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का साथ छोड़कर सुरेश रैना भारत लौट आए थे।

रैना के फैसले पर उठे सवाल

रैना के आईपीएल शुरू होने से पहले यूएई से भारत लौटने पर ऐसी भी खबर आ रही थी कि वह होटल के अपने कमरे से नाखुश थे और उन्‍हें बालकनी वाला कमरा चाहिए था। रैना ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए 33.28 की औसत से आईपीएल में सबसे ज्‍यादा 4 हजार 527 रन बनाए। आईपीएल 2021 में चेन्‍नई के लिए उनकी वापसी पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

भारत आने के रैना के फैसले से एन श्रीनिवासन काफी नाराज भी नजर आए थे और उन्‍होंने काफी बोल्‍ड बयान दिया था। रैना के इस फैसले पर काफी सवाल उठाए गए थे। तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे। उसके बाद पहली बार रैना ने अपने उस फैसले पर खुलकर बात की। रैना ने कहा कि घर लौटने का फैसला लेने पर उन्‍हें कोई मलाल नहीं है।

यह पढ़ें....पाकिस्तान के इस शख्स को वुल्फमैन बनना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

suresh raina

कोई मलाल नहीं

रैना ने कहा कि मैं पिछले 20 सालों से खेल रहा हूं, इसीलिए मैं जानता हूं कि मैं वापिस करूंगा, मगर जब आपके परिवार को आपकी जरूरत हो, आपको वहां पर रहना होगा। रैना ने कहा कि मुझे लगा कि यह समझदारी भरा फैसला था।

यह पढ़ें....किसान आंदोलन: गाजीपुर बॉर्डर के धरनास्थल पर बने शौचालय में किसान ने फांसी लगाई

सुरेश रैना के कहा कि पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा कि वो बच्चों और परिवार के साथ समय बिताकर खुश थे। उन्‍होंने कहा कि हकीकत में परिवार के लिए वापस आना चाहता था। पंजाब में परिवार के साथ दर्दनाक घटना घटी और उन्‍हें मेरी जरूरत थी (पठानकोट में लूटपाट के दौरान रैना के अंकल और कजिन भाई की हत्‍या कर दी गई थी। महामारी के दौरान मेरी पत्‍नी को भी यहां मेरी जरूरत थी।

suman

suman

Next Story