×

पाकिस्तान के इस शख्स को वुल्फमैन बनना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह शख्स पेशावर का रहने वाला है। पुलिस ने इस आरोपी की पहचान पेशावर के मोती मोहल्ले के निवासी असद खान के रूप में की है। यह शख्स वुल्फमैन का मास्क लगाकर अपनी बाइक से स्थानीय लोगों को अजीब आवाज निकाल कर डराता था।

Shraddha Khare
Published on: 2 Jan 2021 5:35 AM GMT
पाकिस्तान के इस शख्स को वुल्फमैन बनना पड़ा भारी,  पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
पाकिस्तान के इस शख्स को वुल्फमैन बनना पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार photos (social media)

पाकिस्तान : नए साल के लिए जहां लोग जश्न कर रहे थे वहीं पाकिस्तान का यह शख्स वुल्फमैन बनकर लोगों को डरा रहा था। आपको बता दें कि यह शख्स लोगों को भेड़िया का मास्क लगाकर डरा रहा था। इस वुल्फमैन को देख लोग एक पल के लिए भर्मित हो गए। सोशल मीडिया पर इस वुल्फमैन बने शख्स की तस्वीर काफी जोरो से वायरल हो रही थी।

पेशावर का रहने वाला शख्स

पाकिस्तान का यह शख्स जिससे लोग बेहद बुरी तरीके से डरे हुए है। आपको बता दें कि यह शख्स पेशावर का रहने वाला है। पुलिस ने इस आरोपी की पहचान पेशावर के मोती मोहल्ले के निवासी असद खान के रूप में की है। यह शख्स वुल्फमैन का मास्क लगाकर अपनी बाइक से स्थानीय लोगों को अजीब आवाज निकाल कर डराता था। जिससे यहां के लोग काफी डर गए।

आरोपी के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने इस वुल्फमास्क लगाए शख्स को लोगो को डराने - धमकाने की कोशिश की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया। और जेल भेज दिया। आपको बता दें कि इसके साथ आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इस पेशावर के शख्स से लोह बहुत दर गए थे। यह वुल्फ मास्क काफी डरावना भी लग रहा है। इससे पेशावर के स्थानीय लोग नए साल के मौके पर इस घटना ने काफी डरा दिया।

यह भी पढ़ें: एलियन कर रहे इशारा? खगोलविदों ने खोजीं रहस्यमयी तरंगें, वैज्ञानिक भी हैरान

pakistan news

आरोपी ने वुल्फ मास्क लगाने की बताई वजह

पुलिस की पूछताछ में असद खान ने कहा कि उसका मकसद लोगों को डराने का नहीं था। इस शख्स ने अपने वुल्फ मास्क लगाने की वजह बताते हुए कहा कि उसने यह मास्क सरकार के कोरोना वायरस स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर्स के अनुरूप ही इस मुखौटे को पहना हुआ था। आपको बता दें कि इसके बाद जैसे ही इस वुल्फमास्क लगाए व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई। यह शख्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: 5000 हिंदू बने मुसलमान: हजारों लड़कियां बनी शिकार, जिहादी मुल्लों से जबरन निकाह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story