×

इस तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास, PCB पर लगाए ये गंभीर आरोप, जानकर हो जाएंगे दंग

मोहम्मद आमिर ने 2019 में वर्कलोड को लेकर इस टेस्ट से सन्यास लेने की बात कही थी। उन्होंने कहा की पाकिस्तान की मौजूदा टीम के साथ नहीं खेलना चाहते हैं।

Newstrack
Published on: 17 Dec 2020 2:44 PM GMT
इस तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास, PCB पर लगाए ये गंभीर आरोप, जानकर हो जाएंगे दंग
X
इस तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास, PCB पर लगाए ये गंभीर आरोप, जानकर हो जाएंगे दंग photos (social media)

पाकिस्तान : पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यह खबर सभी को चौकाने वाली है। आपको बता दें कि तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को छोड़ने का फैसला कर लिया है। इसके साथ इस गेंद बाज ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर मानसिक प्रताड़ना देना का आरोप लगाया है। इस क्रिकेटर ने कहा इस माहौल में क्रिकेट जारी नहीं कर सकते हैं।

वर्कलोड को लेकर दिया सन्यास

मोहम्मद आमिर ने 2019 में वर्कलोड को लेकर इस टेस्ट से सन्यास लेने की बात कही थी। उन्होंने कहा की पाकिस्तान की मौजूदा टीम के साथ नहीं खेलना चाहते हैं। आमिर ने बताया कि न्यूजीलैंड में चल रही सीमित ओवरों की सीरीज के लिए उन्हें इस टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें क्रिकेट से दूर रखा जा रहा है। आमिर ने एक इंटरव्यू में बताया उन्हें 35 खिलाड़ियों में नहीं रखा गया है।

मोहम्मद आमिर ने कही यह बात

आमिर ने कही यह बात 'मुझे नहीं लगता कि इस प्रबंधन के साथ मैं मैच नहीं खेल पाऊंगा। इस समय मुझे क्रिकेट से अलविदा कहना होगा। उन्होंने यह बताया कि मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर पाकिस्तान टीम से बाहर होने के बाद श्रीलंका प्रीमियर लीग के उद्धघाटन में भाग लेने के लिए श्रीलंका चले गए थे।

यह भी पढ़ें :अनूठा संयोग: डॉन ब्रैडमैन व लाला अमरनाथ का कमाल, दोनों ने इसी दिन बनाए 118 रन

पीसीबी ने किया इन्वेस्ट

आमिर ने कहा मुझे यह बार बार कहते हुए प्रताड़ित किया जा रहा है कि मुझपर पीसीबी ने इन्वेस्ट किया है। उन्होंने कहा कि मैं अभी भी पीसीबी के दो लोगों का दिल से शुक्रिया करता हूं। आपको बता दें कि इस क्रिकेटर ने सेठी साहब और शाहिद आफरीदी को मैं दिल से धन्यवाद दूंगा।

यह भी पढ़ें : AUS vs IND: विराट कोहली का बड़ा बयान, टेस्ट सीरीज से पहले कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story