×

गांगुली की ताजपोशी पर CAB करेगा ऐसा आयोजन, ये दिग्गज खिलाड़ी रहेंगे मौजूद

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में बदलाव शुरू हो चुका है।  23 अक्टूबर से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली  बीसीसीआई के नए अध्यक्ष के रूप में अपनी टीम के साथ कमान संभालेंगे।

Aditya Mishra
Published on: 27 Aug 2023 8:12 PM GMT (Updated on: 28 Aug 2023 1:52 AM GMT)
गांगुली की ताजपोशी पर CAB करेगा ऐसा आयोजन, ये दिग्गज खिलाड़ी रहेंगे मौजूद
X

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में बदलाव शुरू हो चुका है। 23 अक्टूबर से टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली बीसीसीआई के नए अध्यक्ष के रूप में अपनी टीम के साथ कमान संभालेंगे।

ऐसे खबरें आ रही हैं कि बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने 25 अक्टूबर को बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली के सम्मान में रात्रिभोज का आयोजन किया है।

ये भी पढ़ें...BCCI बॉस सौरव गांगुली! जानिए चीफ बनने की पूरी कहानी

सूत्रों के मुताबिक़ भारत के पूर्व कप्तान और हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष मोहम्मद अजहरूद्दीन, हरभजन सिंह, वी.वी.एस. लक्ष्मण और युवराज सिंह इस रात्रिभोज में शामिल हो सकते हैं।

उनकी टीम के पूर्व साथी सचिन तेंदुलकर ने सौरभ गांगुली को बीसीसीआई के नए अध्यक्ष बनाये जाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए गुरूवार को कहा कि वह गांगुली को उसी भूमिका में देखना चाहते हैं जैसा कि वह खेला करते थे।

ये भी पढ़ें...गांगुली ने तो ये किया था रिजर्व डे पर, अब देखते हैं विराट क्या करेंगे?

ये बातें उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के कार्यक्रम से इतर पत्रकारों से बातचीत में कही। सचिन ने कहा कि गांगुली एक अच्छे क्रिकेटर रहे हैं।

उनके अंदर खेल को लेकर एक ख़ास तरह का जुनून और धैर्य देखने को मिलता है। जो गिने-चुने खिलाड़ियों में ही दिखाई देता है। मुझें उम्मीद है कि उनकी लीडरशिप में टीम इण्डिया और भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

ये भी पढ़ें...हो गया फैसला: अब सौरव गांगुली की कप्तानी में खेलेंगे मोहम्मद अजहरुद्दीन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story