×

तूफान अबु धाबी टी-10 लीग में, क्रिस गेल ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

टीम अबु धाबी और मराठा अरेबियंस के बीच यह मैच खेला जा रहा था। जिसमें अबु धाबी के इस लीग में क्रिस गेल का प्रदर्शन काफी सराहनीय था। क्रिस गेल ने इस मैच में 12 गेंदों में 50 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम किया।

Shraddha Khare
Published on: 4 Feb 2021 9:13 AM GMT
तूफान अबु धाबी टी-10 लीग में, क्रिस गेल ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
X
तूफान अबु धाबी टी-10 लीग में, क्रिस गेल ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी photos (social media)

नई दिल्ली : अबु धाबी t 10 लीग शुरू हो चुकी है। जिसके चलते इस लीग की दूसरी पारी का मैच शुरू हो चूका है। आपको बता दें कि इस लीग में वेस्टंइडीज के सबसे धाकड़ बल्लेबाज खिलाड़ी क्रिस गेल ने अपना मैदान में जलवा दिखा दिया है। जिसके चलते इन्होंने 12 गेंदों में 50 रन बनाकर शानदार अर्धशतक लिया है। यह अर्धशतक इन्होंने काफी जल्दी लिया है।

क्रिस गेल ने बनाए 12 गेंदों में 50 रन

टीम अबु धाबी और मराठा अरेबियंस के बीच यह मैच खेला जा रहा था। जिसमें अबु धाबी के इस लीग में क्रिस गेल का प्रदर्शन काफी सराहनीय था। क्रिस गेल ने इस मैच में 12 गेंदों में 50 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम किया। इस मैच में मराठा अरेबियंस ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 97 रन बनाए थे। आपको बता दें कि इस मैच में क्रिस गेल ने अपनी पारी में 9 छक्के और 6 चौके लगाए थे। इसके साथ 22 गेंदों में 84 बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

टी -20 इंटरनेशन में युवराज सिंह ने ऐसा इतिहास रचा था

टीम इंडिया के बल्लेबाज युवराज सिंह ने ऐसा इतिहास 2007 में टी -20 इंटरनेशन में रचा था। आपको बता दें कि युवराज सिंह ने टी -20 विश्व वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 12 गेंदों में अर्धशतक बनाया था। क्रिस गेल ने मराठा अरेबियंस के खिलाफ इस अर्धशतक को लगाकर युवराज सिंह की बराबरी कर ली है। क्रिस गेल ने 2016 में भी ऐसा ही अर्धशतक बिग बैश लीग में रचा था।

ये भी पढ़े ...... पाकिस्तान ने उरी सेक्टर के जबड़ा बटाड और कमलाकोट एरिया में किया सीजफायर उल्लंघन

Chris-Gayle-T10

क्रिस गेल ने 2016 में भी ऐसा अर्धशतक बनाया था

अबु धाबी टी -10 लीग में क्रिस गेल ने शानदार प्रदर्शन किया है। वेस्टंइडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल ने ऐसा प्रदर्शन पहली बार नहीं खेला है इससे पहले 2016 में इस गेंदबाज ने 12 गेंदों में 50 रन बनाए थे। आपको बता दें कि इस मैच में अबु धाबी ने 5. 3 ओवर में ही 100 रन बनाकर यह मैच अपने नाम किया है।

ये भी पढ़े ...... अमेरिका में बड़ा हादसा: धमाके के साथ उड़ा हेलिकॉप्टर, 3 पायलटों की दर्दनाक मौत

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story