खिलाड़ियों को चोटिल होने से बचाने के लिए क्षेत्ररक्षण के लिए उतरे कोलिंगवुड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान पूर्व कप्तान और मौजूदा सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने के बाद शनिवार को यहां क्षेत्ररक्षक के रूप में मैदान पर उतरना पड़ा।

खिलाड़ियों को चोटिल होने से बचाने के लिए क्षेत्ररक्षण के लिए उतरे कोलिंगवुड

साउथम्पटन: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान पूर्व कप्तान और मौजूदा सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर के चोटिल होने के बाद शनिवार को यहां क्षेत्ररक्षक के रूप में मैदान पर उतरना पड़ा।

इंग्लैंड को कप्तान के तौर पर 2010 टी20 विश्व कप में चैम्पियन बनाने वाले क्षेत्ररक्षण कोच कोलिंगवुड को जोफ्रा आर्चर के स्थान पर क्षेत्ररक्षण के लिए मैदान में उतरना पड़ा। आर्चर सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण करते हुए चोटिल हो गये थे।

यह भी पढ़ें…..मिशन- 2019 फतह करने पर कल गुजरात BJP मोदी-शाह का करेगी स्वागत

आर्चर खुद ही मार्क वुड के चोटिल होने के बाद उनके स्थान पर क्षेत्ररक्षण के लिए उतरे थे। अपने चौथे ओवर की गेंदबाजी के दौरान वुड की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया।

यह भी पढ़ें…..नई मोदी सरकार सबकी कर्जमाफी योजना समेत जनता को देगी ये बड़े तोहफे!

कप्तान इयोन मोर्गन अंगुली और स्पिनर आदिल रशीद कंधे में चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं।

कोलिंगवुड ने 2001 से 2011 के बीच इंग्लैंड के लिए 197 एकदिवसीय मैचों में 5,000 से अधिक रन बनाने के साथ 111 विकेट भी चटकाए हैं। उन्होंने 68 टेस्ट और 36 टी20 अंतरराष्ट्रीय में भी इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App