×

वीरेंदर सहवाग ने पोस्ट किया फनी वीडियो, देखें कैसे करते हैं कोरोना मुक्त आसन

भारतीय के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग टि्वटर पर सक्रिय रहते हैं। सहवाग सोशल साइट्स पर गंभीर से गंभीर संदेश भी अपने मजाकिया अंदाज में देते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 22 March 2020 6:21 AM GMT
वीरेंदर सहवाग ने पोस्ट किया फनी वीडियो, देखें कैसे करते हैं कोरोना मुक्त आसन
X

नई दिल्ली: भारतीय के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग टि्वटर पर सक्रिय रहते हैं। सहवाग सोशल साइट्स पर गंभीर से गंभीर संदेश भी अपने मजाकिया अंदाज में देते हैं। इस समय कोरोना वायरस से दुनिया भर में कोरोना वायरस से खौफ का माहौल है।

सहवाग अपने फैन्स को लगातार इस घातक वायरस से सावधान रहने के लिए आगाह कर रहे हैं। इस बार तो उन्होंने एक फनी विडियो पोस्ट कर 'कोरोना मुक्त आसन' ढूंढा है। सहवाग के फैन्स को उनका यह अंदाज काफी पंसद आ रहा है।

यह भी पढ़ें...कोरोना वायरस पर बोले CM योगी: आगे भी ‘जनता कर्फ्यू ‘ के लिए जनता रहे तैयार

सहवाग ने अपने 6 सेकंड के वीडियो में किसी बाहरी देश की मेट्रो ट्रेन की तस्वीर पोस्ट की है। यह मेट्रो ट्रेन लगभग खाली है और एक महिला यात्री अपनी सीट पर बैठी दिख रही है। जैसे ही एक अन्य यात्रा महिला के पास वाली सीट पर बैठने आता है तो अपने मोबाइल पर किसी गतिविधि में व्यस्त यह महिला पैसेंजर तुरंत योग के स्टाइल में अपना पैर को फैलाकर आसपास की सीटों को कवर कर लेती है।



यह भी पढ़ें...भारतीय रेलवे ने 25 मार्च तक सभी ट्रेनों का संचालन किया बंद

इसके बाद यह यात्री महिला के दाईं तरफ की सीट पर बैठने का प्रयास करता है। तब यह महिला अपने दूसरे पैर को भी फैला लेती है और पैरों को सीट पर फुल स्ट्रेच करते हुए आसपास की सभी सीटें कवर कर लेती है। इसके बाद यात्री वहां से आगे की ओर बढ़ जाता है। सहवाग ने इस स्टाइल को ही 'कोरोना मुक्त आसन' करार दिया है।

यह भी पढ़ें...PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ा झटका, 3 महीने के लिए बढ़ा प्रतिबंध

साथ ही उन्होंने एक बार फिर वीडियो के कैप्शन में यह संदेश भी दिया है कि कृपया दूरी रखें और अपने घर पर ही रहें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story