शेन वॉर्न ने ऋषभ पंत का उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

ब्रिस्‍बेन में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉर्न ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर ऐसी टिप्पड़ी कर दी जिसके बाद उन्हें इस बात के लिए माफ़ी भी मांगनी पड़ी।

Published by Monika Published: January 17, 2021 | 10:17 am
शेन वॉर्न - ऋषभ पंत

शेन वॉर्न - ऋषभ पंत (file pic )

नई दिल्ली:  ब्रिस्‍बेन में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे और आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्गज शेन वॉर्न ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर ऐसी टिप्पड़ी कर दी जिसके बाद उन्हें इस बात के लिए माफ़ी भी मांगनी पड़ी।

वॉर्न ने पंत का उड़ाया मज़ाक

दरअसल, शेन वॉर्न ने कमेंट्री के दौरान ओ कीफ से पूछा कि पंत के शानदार सनग्‍लासेस के बारे में उनका क्‍या कहना है। क्‍या ये सीधे सर्विस स्‍टेशन से लाए हुए लगते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीय बल्‍लेबाज शिखर धवन की भी तस्‍वीर दिखाई, जिसमें धवन अलग तरह से ग्‍लास में नजर आ रहे हैं। इस पर भी वॉर्न ने काफी मजाक उड़ाया। उन्‍होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में कई खराब ग्‍लासेस नजर आए।

धवन के लिए कही ऐसी बात

धवन का मज़ाक उड़ाते हुए वार्न ने कहा कि धवन ग्‍लासेस जैसे पुरानी फिल्‍मों से निकालकर लाए हैं। लगता है इसके लिए उन्हें वाईपर की ज़रूरत पड़ती होगी। उनके इस कमेंट के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर तेजीसे ट्रोल होने लगे।

शेन वॉर्न

ये भी पढ़ें : वाॅशिंगटन ने स्मिथ को ऐसे किया आउट, बताया- उनके पास था ये खास प्लान

मजाक करना पड़ा भारी

वार्न का ऐसा करना उनपर ही भरी पड़ा और वो फैन्स के निशाने पर आ खड़े हुए। जिसके बाद उन्हें सफाई देनी पड़ी। दरअसल मैच के दूसरे दिन दिन पंत ने शाइनिंग सनग्‍लासेस पहने हुए थे। इस दौरान कमेंट्री करते हुए शेन वॉर्न और केरी ओ’ कीफ ने भी इस पर बात की। जिसके बाद शेन वॉर्न का ये मज़ाक उनपर ही भारी पद गया।

ये भी पढ़ें : खिलाड़ियों के घर शोक: हार्दिक पंड्या के पिता का निधन, भाई कुणाल संग छोड़ा मैच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App