खिलाड़ियों के घर शोक: हार्दिक पंड्या के पिता का निधन, भाई कुणाल संग छोड़ा मैच

आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता का निधन हो गया है। दोनों भाई बड़ौदा के लिए सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में खेल रहे थे।

Published by Shivani Awasthi Published: January 16, 2021 | 10:22 am
Cricketer Hardik Pandya father death due to cardiac arrest krunal pandya leaves syed mushtaq ali trophy bubble

लखनऊ: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के पिता का निधन हो गया है। शनिवार की सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण पंड्या के पिता ने दम तोड़ दिया। बता दें कि ये दुखद खबर तब आई हैं, जब हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या दोनों भाई बड़ौदा के लिए सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। वहीं पिता के निधन की खबर के बाद दोनों भाई घर के लिए रवाना हो गए हैं।

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता का निधन

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता के निधन की खबर आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, खिलाडियों के पिता का निधन शनिवार की सुबह दिल का दौरा पड़ने से हो गया। जिसकी खबर दोनों भाइयो को दे दी गई है।

ये भी पढ़ें शाहिद का नाम लेकर चिढ़ा रहे थे रणबीर, प्रियंका ने ऐसे कर दी बोलती बंद

हिमांशु पंड्या को पड़ा दिल का दौरा

इस समय दोनों खिलाड़ी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे हैं। क्रुणाल पांड्या बडोदरा की कप्तानी कर रहे थे, हालाँकि इस दौरान जब उन्हे पिता के निधन की जानकारी मिली तो टूर्नामेंट से उन्होंने खुद को अलग कर लिया। मैनेजमेंट ने उन्हें बायो सिक्योर बबल से बाहर जाने की परमिशन दे दी है।

Cricketer Hardik Pandya father death due to cardiac arrest krunal pandya leaves syed mushtaq ali trophy bubble

सय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी छोड़ घर लौटे पंड्या भाई

अब ये दोनों भाई सय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में आगे के टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं रहेंगे। दोनों भाई घर के लिए रवाना हो गए। बता दें कि क्रुणाल पांड्या के जाने के बाद केदार जाधव बाकी बचे दो मुकाबले की कप्तानी करेंगे।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी लगवाएंगे वैक्सीन! कर दिया एलान, बताया टीकाकरण का समय

क्रुणाल पांड्या बडोदरा के कप्तान

मामले में बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हट्टंगडी ने बताया है कि क्रुणाल पंड्या ने टीम का बायो बबल छोड़ दिया है। यह उनके और उनके परिवार के लिए बड़े दुख का समय है। इसके साथ ही बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता के निधन पर शोक जताया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App